प्रियंका गांधी का बड़ा बयान , कहा – मोदी सरकार ने टैक्स लगाकर किया…

कांग्रेस महासचिवा प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार 10 जून को सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘जब देश आपदा में था, लोग आर्थिक संकट झेल रहे थे। तब सरकार ने पेट्रोल डीजल पर टैक्स लगाकर 2.5 लाख करोड़ कमाए।

बता दें कि तेल कंपनियों ने गुरुवार को आम आदमी को थोड़ी राहत दी है, आज पेट्रोल-डीजल के दाम नहीं बढ़ाए गए हैं। मालूम हो कि बुधवार को पेट्रोल-डीजल के दामों में इजाफा हुआ था।

तेल कंपनियों ने कल पेट्रोल के दाम में 25 पैसे प्रति लीटर और डीजल के दाम में 26 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी की थी। गौरतलब है कि 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों के नतीजे आने के बाद से 22वीं बार पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ चुके हैं, केवल 16 बार दाम मई महीने में बढ़े थे। लगातार बढ़ रहे दामों के कारण पेट्रोल अब तक 5.24 रुपये और डीजल 5.17 रुपये महंगा हो चुका है।

पेट्रोल और डीजल पर बीते एक साल में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने टैक्स लगाकर 2.5 लाख करोड़ रुपए कमाए है। यह बात कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार 10 जून को सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कहीं।

इतना ही नहीं, उन्होंने जनता से पूछा- आप लोगों को क्या मिला? आपको बता दें कि प्रियंका गांधी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ ‘जिम्मेदार कौन?’ अभियान चल रखा है। इस अभियान के तहत प्रियंका गांधी हर रोज फेसबुक और ट्विटर के माध्यम से मोदी सरकार के सामने सवालों की झड़ी लगा दी है।