Breaking News

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखा खत, करने को कहा…

प्रियंका ने गुरु गोरखनाथ की एक सबदी लिखते हुए कहा है कि ये आपको मेरा निवेदन मानने के लिए प्रेरित करेगी। सबदी का अर्थ है कि किसी से भेज ना करो और मीठी वाणी बोलो।

 

डॉ कफील ने मुश्किल हालात में लोगों की निस्वार्थ भाव से सेवा की है मुझे उम्मीद है कि आप संवेदनशीलता दिखाते हुए डॉ कफील को न्याय दिलाने का काम करेंगे।

नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान दिए भाषण को लेकर उन्हें जेल हुई है। प्रियंका गांधी ने गुरुवार को योगी आदित्यनाथ के नाम लिखी चिट्ठी में कहा है कि मैं पत्र के जरिए आपका ध्यान डॉ कफील के मामले की तरफ दिलाना चाहती हूं। वे 450 से ज्यादा दिन जेल में गुजार चुके हैं।

प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ से अपील की है कि वो डॉ कफील को न्याय दिलवाने का प्रयास करें। प्रियंका गांधी ने गुरु गोरखनाथ की एक सबदी भी अपनी चिट्ठी में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को लिखी है। गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के पूर्व डॉक्टर कफील खान राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत मथुरा जेल में बंद हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधा ने जेल में बंद डॉ कफील खान की रिहाई की मांग करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खत लिखा है।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!