प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा जनता को नहीं मिल रही ये सुबिधा

प्रियंका गांधी ने कहा कि जब हॉस्पिटल बेड, दवाइयों, ऑक्सीजन आदि की कमी से लोगों की जान जा रही है, उस समय चुपचाप हाथ पर हाथ धरे बैठे रहना अपराध है। मुश्किल समय में मदद करना हमारा धर्म है और यही देश की विचारधारा है।

मुझे गर्व है अपने युवा संगठन पर जो दिन- रात इस काम को कर रहा है और करता रहेगा। उन्होंने आगे कहा कि ‘अगर जरूरत में किसी की मदद करना अब अपराध है तो मैं ये बार-बार करूंगी। मेरे विचार से जब लोग दवा की तलाश में और हवा के लिए हांफते हुए मरते हैं तो चुपचाप देखना और कुछ न करना कहीं अधिक बड़ा अपराध है।’

कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर स्वास्थ्य विभाग की बदहाली की तस्वीरें शेयर करते हुए यूपी सरकार के दावों को कोरा बताया है।

प्रियंका गांधी ने फेसबुक पर लिखा, ‘यूपी सरकार के दावे, बैठकें और घोषणाएं सब कोरे हैं। आम लोगों को एंबुलेंस जैसी बेसिक सुविधा तक नहीं मिल रही है। एक तरफ सरकार का झूठा प्रचार है और दूसरी तरफ यूपी की जमीनी हकीकत। लोग असहनीय पीड़ा में हैं।

कोरोना वायरस संक्रमण के बीच उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार स्वास्थ्य व्यवस्थाओं को लेकर लाख दावे करें। लेकिन जमीनी हकीकत इससे पलट है।

प्रदेश में आज भी मरीजों को एंबुलेंस जैसी सुविधा तक उपलब्ध नहीं हो पा रही है। तो वहीं, अब बदहाली की तस्वीरें सामने आने के बाद कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए तीखा हमला बोला है।