Monday , September 21 2020 12:43
Breaking News

प्रीति जिंटा ने किया ये काम, देख लोग हुए हैरान

आज संघर्ष को याद करते हुए। एक महिला निर्देशक के साथ मेरी पहली फिल्म, जहाँ मुझे एक अपराधी से प्यार हो गया, एक भयानक सीरियल किलर को पकड़ लिया और एक पैर तोड़ दिया … शाब्दिक तौर पर धन्यवाद और संपूर्ण। इस अविस्मरणीय अनुभव के लिए कास्ट और क्रू। #RetOberoi हमेशा मेरे दिल के बहुत करीब रहेगा।

 

“प्रीति ने लिखा, वीडियो के साथ कैप्शन के रूप में।असर जोनाथन demme के कई ऑस्कर विजेता के रंगों, (1991), अभिनीत “लैमब्स का मौन” एंथनी हॉपकिंस और जोडी फोस्टर, “संघर्ष चंद्रा की दूसरी निर्देशित सुविधा के बाद था,” दुश्मन “।

फिल्म में प्रीति पर नज़र रखने के बाहर एक जवान सीबीआई ऑफिसर का खेल रहा था एक धार्मिक कट्टरपंथी जो बच्चों का अपहरण करता है। इस के साथ, वह अक्षय कुमार द्वारा निभाई गई एक खतरनाक जेल में बंद अपराधी की मदद करती है।

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने नब्बे के दशक के उत्तरार्ध में अपने दिनों की याद ताजा कर दी, जब उन्होंने पहली बार एक महिला निर्देशक के साथ शूटिंग की थी।
साल था 1999 और प्रीति, फिर बॉलीवुड की सबसे व्यस्त युवा नायिकाओं में से एक, फिल्म ” संघर्ष ” के लिए निर्देशक तनुजा चंद्रा के साथ शूटिंग की ।गुरुवार को, अभिनेत्री ने फिल्म से एक क्लिप साझा की, जिसमें अक्षय कुमार और आशुतोष राणा ने अभिनय किया ।”

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!