Breaking News

पाक के पूर्व पीएम नवाज शरीफ पीते नजर आए ऐसी चीज़, शुरू हुई बहस, तस्वीरे वायरल

Loading...

प्रधानमंत्री के सलाहकार शाहबाज गिल ने कहा कि अदालत में झूठ बोलकर शरीफ विदेश गए हुए हैं। गिल ने कहा, ”शरीफ परिवार समझता है कि लोग मूर्ख हैं। प्रधानमंत्री के सलाहकार शाहबाज गिल ने कहा कि अदालत में झूठ बोलकर शरीफ विदेश गए हुए हैं। गिल ने कहा, ”शरीफ परिवार समझता है कि लोग मूर्ख हैं।

सत्तारूढ़ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के सदस्यों ने मांग की है कि भ्रष्टाचार के मामलों का सामना करने के लिए उन्हें देश में वापस लाया जाए। तस्वीर में तीन बार प्रधानमंत्री रहे 70 वर्षीय नेता अपनी पोतियों के साथ सड़क किनारे एक कैफे में बैठे हुए दिख रहे हैं। वह नीले रंग की सलवार कमीज पहने और टोपी लगाए हुए हैं और उनका स्वास्थ्य बेहतर दिख रहा है।

Loading...

पाकिस्तान के ‘बीमार’ पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की लंदन के एक कैफे में परिवार के कुछ सदस्यों के साथ चाय पीने की नयी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे लेकर उनके स्वास्थ्य पर चर्चा शुरू हो गई है।

” उन्होंने शरीफ से कहा कि वह पाकिस्तान लौटें और अपने खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के मामलों का सामना करें। पंजाब के सूचना मंत्री फैयाजुल हसन चौहान ने कहा कि शरीफ लंदन की सड़कों पर मास्क लगाए बगैर कैसे घूम सकते हैं। भ्रष्टाचार के मामलों का सामना करने के लिए उन्हें वापस लाया जाना चाहिए। तस्वीर शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यह टॉप ट्रेंड करने लगा और शरीफ के स्वास्थ्य को लेकर बहस शुरू हो गई।

Share & Get Rs.
Loading...
error: Content is protected !!