Tuesday , December 10 2019 1:01
Breaking News

दिल्ली में पुलिस ने पति-पत्नी के सोनी-मोनी गैंग को किया गिरफ्तार, सिर्फ ऐसी महिलाओं को बनाते थे अपना निशाना

राजधानी दिल्ली में पुलिस ने पति-पत्नी के सोनी-मोनी गैंग को गिरफ्तार कर लिया है. ये गैंग सिर्फ महिलाओं को अपना निशाना बनाता था. पुलिस की इस कार्रवाई से अब लूट के कई मामले उजागर हो सकते हैं. पुलिस को इनके पास से 10 लेडीज पर्स, पांच मोबाइल और एक स्कूटी भी मिली है.

कई वारदातों को अंजाम दे चुका था सोनी-मोनी गैंग

इस गैंग को विकासपुरी थाना की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. ये गैंग वेस्ट दिल्ली में झपटमारी और छीना झपटी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका था. यह दोनों दोनों पति पत्नी सोनी-मोनी गैंग के नाम से फेमस हैं. ये राह चलती महिलाओं से उनका पर्स और मोबाइल छीन कर फरार हो जाते थे. डीसीपी वेस्ट दीपक पुरोहित ने बताया की इनके पास से पुलिस को 10 लेडीज पर्स, 5 मोबाइल, चोरी की मोटर साइकिल और स्कूटी सहित 7000 रुपये भी बरामद हुए हैं.

जानकारी के मुताबिक, एक पीड़ित पंकज सिंह ने शिकायत दर्ज कराई थी की जब उसकी पत्नी ई-रिक्शा से मार्केट जा रही थी, तो उसी समय एक लड़का और लड़की काली रंग की बाइक पर आए और उसकी पत्नी के पास रखा हुआ पर्स उड़ाकर फरार हो गए. उस पर्स में सैमसंग मोबाइल, 5000 कैश और कुछ आईडी कार्ड रखे हुए थे. यह घटना विकासपुरी के आदर्श पब्लिक स्कूल के पास हुई थी.

बाइक या स्कूटी से सड़क पर निकलते थे पति-पत्नी
पता चला की ये दोनों बाइक या स्कूटी से सड़क पर निकलते थे और पलक झपकते ही लेडीज पर्स या मोबाइल झपटकर फरार हो जाते थे. इनकी गिरफ्तारी से कई मामलों का खुलासा हुआ है. पुलिस को शक है कि यह और भी किसी तरह के मामलों में शामिल हो सकते हैं, जिसके बारे में उनसे विकासपुरी थाने में पूछताछ की जा रही है.

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!