बंगलादेशी आतंकी संगठन जमात उल मुजाहिदीन से था महिला का कनेक्शन, पुलिस ने किया अरेस्ट

उत्तराखंड के मैदानी क्षेत्र आतंकियों तथा अपराधियों का गढ़ बनते जा रहा है। पिछले करीब 20 दिन पहले सहारनपुर से गिरफ्तार किए गए आशंकित संदिग्ध आतंकी बंगलादेशी अलीनूर की पत्नी हरिद्वार के दादूपुर गोविंदपुर में ही बिना पासपोर्ट और वीजा के किराये के मकान में अपने तीन बच्चों के साथ रह रही थी।

महिला से पूछताछ की जा रही है। पुलिस जल्द पूरे मामले का खुलासा कर सकती है।अगस्त माह में ऋषिकेश से पिछले 8 वर्षों से अवैध तरीके से रह रही बांग्लादेशी महिला को गिरफ्तार किया था .

अब रानीपुर पुलिस ने बिना वीजा व पासपोर्ट के अपने बच्चों संग रही रही आतंकी अलीनूर की पत्नी को हरिद्वार के दादूपुर गोविंदपुर में किराए के मकान से हिरासत में लिया है।

पिछले दिनों अलीनूर निवासी ढाका बंगलादेश को सहारनपुर से यूपी एटीएस ने गिरफ्तार किया था। अलीनूर का कनेक्शन बंगलादेशी आतंकी संगठन जमात उल मुजाहिदीन बांग्लादेश से निकला था।

अलीनूर के साथ ही रुड़की के नगला इमरती निवासी मुदस्सिर और सहारनपुर के देवबंद के कामिल सहित आठ संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

पुलिस को सूचना मिली कि अलीनूर की पत्नी रहीमा 25 वर्षीय अपने तीन बच्चों के साथ हरिद्वार जनपद के दादूपुर गोविंदपुर में बिना पासपोर्ट व वीजा के रह रही हैं।