Monday , September 21 2020 17:19
Breaking News

भारत में लांच हुआ Poco M2, जानिए ये है कीमत

Poco M2 के कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इसमें बैक साइड में 4 कैमरे दिए गए हैं. इसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर, माइक्रो लेंस से लैस 5 मेगापिक्सल का सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर फोन में मौजूद है. इसके साथ ही फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

 

Poco M2 एक नैनो डुअल सिम फोन है जोकि एंड्राइड 10 बेस्ड MIUI पर ऑपरेट होता है. इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन दी गई है, इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से प्रोटेक्ट किया गया है.

पोको के इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर दिया गया है.रैम और स्टोरेज को लेकर पोको एम2 के दो वेरियंट और कलर बेसिस पर फोन के तीन वेरियंट पीच ब्लैक, स्लेट ब्लू और ब्रिक रेड लॉन्च किए गए हैं.

ये स्मार्टफोन 6GB + 64GB और 6GB + 128GB स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है. फोन के बेस मॉडल की कीमत 10,999 रुपये है. वहीं इसका टॉप मॉडल 12,499 रुपये में मिलेगा. इस स्मार्टफोन की सेल 15 सितंबर को दोपहर 12 बजे से फ्लिप्कार्ट पर शुरू हो जाएगी.

चीनी हैंडसेट निर्माता शाओमी के स्वतंत्र ब्रांड पोको ने मंगलवार को अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन POCO M2 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है.

ये स्मार्टफोन पोको के जुलाई में लॉन्च हुए Poco M2 Pro का टोंड वर्जन है. साथ ही इसमें कुछ फीचर रेडमी नोट 9 प्रो के भी दिए गए हैं. Poco M2 में शानदार बैटरी परफॉर्मेंस, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4 रियर कैमरा मौजूद हैं.

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!