Breaking News

पीएम मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर खूंटी में भव्य रूप से मनाया जा रहा सेवा सप्ताह

Loading...

दिल्ली ।। पीएम मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर खूंटी में भव्य रूप से सेवा सप्ताह मनाया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने खूंटी की धरती से राज्यवासियों को करोड़ों रुपये की सौगात दी।

 

इस दौरान राज्य स्तर पर 5 हजार करोड़ रुपये से अधिक की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया, जबकि खूंटी में निर्मित जापुद पावर ग्रिड का उद्घाटन भी किया गया।इस ग्रिड से बिजली की आंखमिचौनी की समस्या से जिलावासियों को निजात मिलेगी। शिलान्यास और उद्घाटन कार्यक्रम के बाद रघुवर दास ने भाजपा के कार्यकर्त्ताओं से मन्त्रणा की और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को 65 प्लस जीत का मंत्र दिया।

Loading...

पीएम मोदी के जन्मदिन पर खूंटी के कचहरी मैदान में आयोजित 4692 करोड़ 80 लाख की लागत की विभिन्न योजनाओं का उदघाटन और शिलान्यास किया गया। इस मौके पर 76 करोड़ की लागत से राज्य स्तरीय 23 प्रखंड सह अंचल कार्यालय भवनों का उद्घाटन भी किया गया। वहीं राज्य में 105 करोड़ की लागत से निर्मित 33 सेतुओं का उदघाटन किया गया।

इसके अलावा 248 करोड़ की लागत से पूरी होने वाली 50 पुल निर्माण योजना की भी आधारशिला रखी। साथ ही 1552 करोड़ की लागत से 3315किमी बनने वाली सड़क परियोजनाओं का भी मुख्यमंत्री ने ऑनलाइन शिलान्यास किया। जबकि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बने 29 हजार 113 गरीब परिवारों का गृह प्रवेश कराया गया और 57,078 पीएम आवास का शिलान्यास किया गया। कार्यक्रम के दौरान 61हजार से ज्यादा घरों के लिए स्वीकृति पत्र दिया गया और 14554 परिवारों को पीएम आवास की पहली किस्त का भुगतान किया गया।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!