Breaking News

ह्यूस्टन में सीईओ के साथ राउंडटेबल बैठक करेंगे पीएम मोदी, इस विषय पर होगी चर्चा

Loading...

आगामी अमेरिका दौरे के दौरान उनका बहुत ज्यादा बिजी शेड्यूल होगा। प्रोग्राम के एजेंडा में कई मसले शामिल हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ द्विपक्षीय बातचीत के अलावा, पीएम विभिन्न उद्योगों से जुड़े कॉरपोरेट प्रमुखों से भी मिलेंगे।

सूत्रों ने बताया कि मोदी 21 सितंबर को ह्यूस्टन में सीईओ के साथ राउंडटेबल बैठक करेंगे जिसमें बीपी, एक्सोनमोबिल, एमर्सन इलेक्ट्रिक कंपनी, विन्मार इंटरनेशनल व आईएचएस मार्किट के प्रमुख भी भाग लेंगे।

Loading...

प्रधानमंत्री कतिपय स्टार्टअप्स के शीर्ष अधिकारियों से भी मिल सकते हैं व हिंदुस्तान में उनकी मौजूदगी बढ़ाने के लिए उनको प्रोत्साहित कर सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि पीएम मोदी 21 से 27 सितंबर तक अमेरिका के दौरे पर रहेंगे।

ह्यूस्टन में होगा मेगा शो ‘Howdy Modi’
पीएम नरेंद्र मोदी 21 सितंबर को अमेरिका के दौरे पर जाएंगे। प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी 22 सितंबर को ह्यूस्टन में एक मेगा शो ‘Howdy Modi’ को संबोधित करेंगे। प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘howdy modi’ प्रोग्राम में भारतीय समुदाय के हज़ारों लोगों के भाग लेने की आसार है। दरअसल दक्षिण पश्चिम अमेरिका में दोस्ताना अंदाज़ में एक-दूसरे को ‘हाओडी (Howdy)’ कहने का चलन है। हाओडी (Howdy) अंग्रेजी शब्द हाओ डू यू डू (How do you do) का संक्षिप्त रूप है। इस प्रोग्राम में प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के सम्बोधन के अतिरिक्त भारतीय-अमेरिकी रिश्तों को दर्शाने वाला सांस्कृतिक प्रोग्राम भी होगा जिसका सीधा प्रसारण किया जाएगा। Howdy Modi का आयोजन टेक्सस इंडिया फ़ोरम द्वारा किया जा रहा है।

ब्रिटिश पत्रकार कैटी हॉपकिंस (Katie Hopkins) ने एक बार फिर इशारों ही इशारों में पाक को बुरी तरह लताड़ा है। कैटी ने ट्वीट (Tweet) कर पाक (Pakistan) परस्तों की ना’पाक’ साजिश का खुलासा किया है। उनके ट्वीट के मुताबिकके अमेरिका (US) के ह्यूस्टन (Houston) में होने वाले प्रोग्राम ‘Howdy Modi’ में व्यवधान डालने व उसका विरोध करने की पूरी तैयारी चल रही है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!