Wednesday , December 2 2020 11:25
Breaking News

बिहार के चुनाव मैदान में उतरे पीएम मोदी, कर डाला ये काम

इससे पहले चिराग पासवान ने पीएम मोदी की रैली से पहले उनका बिहार में स्वागत किया। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा। चिराग ने ट्वीट कर लिखा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री जी का बेसब्री से इंतजार कर रहे आदरणीय नीतीश कुमार जी का इंतजार आज खत्म हो जाएगा।

बिहार के चुनाव मैदान में उतरे पीएम मोदी, कर डाला ये काम

 

आदरणीय अमित शाह जी के भी कह देने के बाद कि लोजपा बिहार चुनाव में एनडीए का हिस्सा नहीं है, नीतीश जी को तसल्ली नहीं हुई। अभी और प्रमाणपत्र चाहिए।आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी का स्वागत है।’

दरअसल, बिहार के सासाराम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘हाल ही में बिहार ने अपने दो सपूतों को खोया है जिन्होंने यहां के लोगों की दशकों तक सेवा की है। मेरे करीबी मित्र, गरीबों, दलितों के लिए अपना जीवन समर्पित करने वाले और आखिरी सांस तक मेरे साथ रहने वाले रामविलास पासवान जी को मैं श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।’

चिराग पासवान ने ट्वीट किया, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी बिहार आते हैं और पापा को एक सच्चे साथी के जैसे श्रधांजलि देते हैं। यह कहना की पापा की आखरी सांस तक वे साथ थे मुझे भावुक कर गया।’ उन्होंने कहा कि एक बेटे के तौर पर स्वाभाविक है पापा के प्रति प्रधानमंत्री जी का यह स्नेह व सम्मान देख कर अच्छा लगा। लोजपा अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री का धन्यवाद भी किया है।

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के लिए मैदान में उतरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को लोजपा संस्थापक और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) को श्रद्धांजलि देते हुए अपनी पहली चुनाव रैली की शुरुआत की।

पीएम मोदी द्वारा अपने पिता को याद करने पर लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) भावुक हो गए। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अपने पिता के प्रति पीएम मोदी का स्नेह व सम्मान देख कर अच्छा लगा।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!