राहुल गांधी की मोदी सरकार की नीतियों पर टिप्पणी बताया पीएम मोदी को मांगनी चाहिए इनसे माफी

राहुल गांधी की मोदी सरकार की नीतियों पर टिप्पणी को लेकर बीजेपी सदस्यों ने सदन में हंगामा किया। इस पर राहुल गांधी ने पलटवार करते हुए एक ट्वीट किया और कहा कि पीएम मोदी को नॉर्थ ईस्ट के बुरे हालातों के लिए और देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने लिखा, “मोदी को माफी मांगनी चाहिए। 1. पूर्वोत्तर को जलाने के लिए 2. देश की अर्थव्यवस्था को नष्ट कर देने के लिए और 3. इस भाषण के लिए, जिसका क्लिप मैं अपलोड कर रहा हूं। राहुल गांधी ने पीएम मोदी के जिस वीडियो को अपने ट्वीट में अटैच किया है, उसमें पीएम मोदी कह रहे हैं, “आए दिन दिल्ली से बलात्कार की घटनाओं के समाचार आते हैं, दिल्ली को रेप कैपिटल बना दिया है। दिल्ली को जिस तरह रेप कैपिटल बना दिया है, उसके कारण पूरी दुनिया में हिंदुस्तान की बेइज्जती हो रही है।”

राहुल गांधी ने आगे कहा कि बीजेपी मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए ऐसे पैंतरे अपना रही है। उन्होंने कहा कि सरकार ने दुनिया में भारत की छवि खराब की है। आज अर्थव्यवस्था की बात नहीं होती है।

वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सुरेजवाला ने पीएम मोदी का वीडियो ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी जी, देश में फैली अराजकता से ध्यान बांटने के लिए आप खुद ही संसद नहीं चलने दे रहे हैं। जान लें, देश की बेटियां। रेप-मनमानी के खिलाफ निर्णायक कार्यवाही चाहती हैं। ‘रेप इन इंडिया’ मंजूर नहीं और इस बारे में खुद का बयान सुनिए, अगर ये सही नहीं है तो खुद माफी मांगिए।’