Saturday , September 26 2020 23:16
Breaking News

बिहार में चुनाव से पहले पीएम मोदी ने किया ये बड़ा एलान, कहा 10 दिनों में लोगो को मिलेगा…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मछली पालन योजना की शुरुआत के अलावा बिहार के अलग-अलग जिलों में कई योजनाओं की शुरुआत की थी और कई लोगों से सीधे संवाद किया था. पीएम ने इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की थी.

 

बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान इसी महीने हो सकता है. नवंबर के अंत से पहले ही राज्य में चुनावों का निपटारा हो सकता है. बीजेपी की ओर से फिर नीतीश कुमार की अगुवाई में चुनाव लड़ने की बात कही गई है, हालांकि चिराग पासवान की ओर से कुछ अलग ही मांग की जा रही है और जदयू का विरोध किया जा रहा है.

सूत्रों की मानें, तो अगले दस दिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई योजनाओं की शुरुआत करेंगे और कुछ का शिलान्यास करेंगे. इनका सीधा असर बिहार के लोगों को होगा, जिसमें एलपीजी पाइपलाइन, एलपीजी बॉटलिंग प्लांट, सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट, वाटर सप्लाई स्कीम, रिवर फ्रंट प्रोजेक्ट, रेलवे लाइन, रेलवे ब्रिज, हाईवे और ब्रिज जैसी कई नई सौगातों की बौछार शामिल है.

इतना ही नहीं, अगले कुछ दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के लोगों से सीधा संवाद करेंगे. कोरोना संकट काल, बाढ़ की समस्या से जूझ रहे बिहार को अब चुनाव से ठीक पहले 16 हजार करोड़ की योजनाएं मिलने वाली हैं.

कोरोना वायरस के संकट काल में बिहार विधानसभा चुनाव के लिए हलचल तेज हो गई है. बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई योजनाओं की शुरुआत की. अब अगले दस दिनों में इन सौगातों की रफ्तार बढ़ने वाली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दस दिनों में बिहार को करीब 16 हजार करोड़ रुपये की योजनाओं का तोहफा देंगे.

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!