पीएम मोदी ने प्रदेश सरकारों से की अपील, कहा:’लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराएं व उल्लंघन करने…’

द्र सरकार ने सोमवार को सभी राज्यों को निर्देश दिया है कि वे लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराएं और नियम-कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें।सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने निर्देश दिया, राज्यों को लॉकडाउन को सख्ती से लागू करने के लिए कहा जाता है और उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी।

पीएम मोदी ने प्रदेश सरकारों से भी अपील करते हुए बोला कि प्रदेश में कानून व्यवस्था को बनाए रखा जाए. पिछले सप्ताह पीएम मोदी ने लोगों से रविवार को जनता कर्फ्यू का पालन करने को बोला था. उन्होंने देश की जनता से अपील की थी कि रविवार शाम 5 बजे घरों से बाहर निकलकर तालियां या थालियां बजाकर कोरोना से लड़ रहे लोगों का समर्थन करें.

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए रविवार को पीएम मोदी ने जनता से जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील की थी. देश में जनता कर्फ्यू का बहुत ज्यादा प्रभाव भी देखने को मिला था लेकिन सोमवार प्रातः काल पीएम मोदी ने ट्वीट कर लोगों को जनता कर्फ्यू के प्रति गंभीर होने की सलाह दी.

देश में अब तक कोरोना से 396 लोग संक्रमित हो चुके हैं. एक ही दिन 81 नए मुद्दे सामने आए हैं जो एक बहुत बड़ी संख्या है. पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के जरिए एक बार फिर देश की जनता से अपील की. उन्होंने बोला कि कोरोना वायरस से खुद व अपने परिवार की रक्षा करें. लॉकडाउन के समय सरकार की तरफ से जारी किए निर्देशों का गंभीरता से पालन करें.