Saturday , December 14 2019 7:26
Breaking News

PM मोदी के अलावा किसी और का सत्ता में आना देश के लिए खतरनाक होगा ‘हेमा मालिनी’

 बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा किसी और का सत्ता में आना देश के लिए खतरनाक होगा. क्योंकि पीएम मोदी ने अपने कार्यकाल में जो किया, वह करने की हिम्मत और किसी में नहीं है. मथुरा से दोबारा चुनाव लड़ रही हेमा ने एक इंटरव्यू में कहा कि कोई और विकल्प ही नहीं है. पीएम मोदी को वापस आना ही है. यदि कोई और जीतता है तो यह देश के लिए खतरनाक होगा. यही वजह है कि हम सभी जीत के लिये कड़ी मेहनत कर रहे हैं. मोदी सरकार की विभिन्न योजनाओं का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों में यह सब करने की हिम्मत नहीं थी.

उन्होंने कहा कि यह देखकर दुख होता है कि विपक्ष हर समय प्रधानमंत्री को नीचा दिखाने में लगा रहता है. उन्होंने देश के लिये जो सही समझा, वह निडर और निस्वार्थ होकर किया. भाजपा में शीर्ष नेताओं से लेकर सामान्य कार्यकर्ताओं तक सभी ने मोदी का अनुकरण करते हुए अपने ट्विटर हैंडिल पर ‘चौकीदार’ जोड़ लिया है लेकिन हेमा ने अभी तक ऐसा नहीं किया.

इस बारे में पूछने पर कोई स्पष्ट जवाब नहीं देते हुए उन्होंने कहा कि वह भी चौकीदारनी हैं. उन्होंने कहा कि बिल्कुल मैं भी चौकीदारनी हूं. हमारे प्रधानमंत्री चौकीदार हैं और हम सभी उनके साथ है. वह सुनिश्चित कर रहे हैं कि देश में भ्रष्टाचार नहीं हो और यही वजह है कि विरोधी असहाय और छटपटाये हुए हैं.

यह पूछने पर कि मथुरा में लोग उन्हें वोट देंगे या मोदी को, हेमा ने कहा कि दोनों को. उन्होंने कहा कि लोग मुझे वोट देंगे क्योंकि पीएम मोदी हमारे नेता है. मैं ही नहीं हमारे सारे उम्मीदवार हमारी पार्टी को जिताने और उन्हें फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए मेहनत कर रहे हैं.

हेमा ने कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं बालीवुड स्टार हूं और इसी वजह से मुझे वोट मिल जायेंगे. मैं लोगों के बीच जाकर उन्हें बताऊंगी कि पीएम मोदी ने क्या किया, जैसे उज्जवला योजना, आयुष्मान भारत योजना, शौचालयों का निर्माण आदि.

हेमा मालिनी ने पिछले चुनाव में राष्ट्रीय लोक दल के सांसद जयंत चौधरी को 3,30,743 से हराया था. इस बार उनके सामने महागठबंधन (समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और रालोद) के संयुक्त उम्मीदवार कुंवर नरेंद्र सिंह मैदान में हैं. कांग्रेस ने महेश पाठक को टिकट दिया है. यह पूछने पर कि क्या प्रियंका गांधी का असर चुनाव में देखने को मिलेगा, उन्होंने कोई सीधा जवाब नहीं दिया.

हेमा ने कहा कि मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहती.आप उनसे पूछों जिन्हें ऐसा लगता है. मेरे लोकसभा क्षेत्र में सभी पीएम मोदी को चाहते हैं और यह वोटों में तब्दील होगा. मथुरा में दूसरे चरण में 18 अप्रैल को वोट पड़ेंगे, जबकि नतीजे 23 मई को आयेंगे.

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!