Friday , September 25 2020 13:12
Breaking News

दिल्ली के कई इलाकों में आज हो सकता है ये , सतर्क रहे लोग

रविवार के अपने मौसम बुलेटिन में भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने बताया कि छत्तीसगढ़, बिहार, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, ओडिशा, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, अरुणाचल प्रदेश, असम और मेघालय में आज भारी वर्षा की संभावना है.

 

इसके साथ ही मध्य महाराष्ट्र, मराठवाड़ा, कोंकण, गोवा, रायलसीमा, तटीय-उत्तर कर्नाटक, तमिलनाडु, पुपुद्दुचेरी, कराईकल और केरल में भी आज भारी बारिश हो सकती है. IMD के बुलेटिन के मुताबिक, बिहार और पूर्वी उत्तर प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर हल्की गरज के साथ बौछारें पड़ सकती हैं.

तेलंगाना में अलग-अलग स्थानों पर आज भारी वर्षा की संभावना है. तटीय आंध्र प्रदेश और यनम में विभिन्न स्थानों पर भारी वर्षा हो सकती है. इसके अलावा उत्तर पश्चिम और पूर्वी मध्य प्रदेश में कई स्थानों पर आज भारी वर्षा की संभावना है.

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार सोमवार को उत्तर-पूर्वी दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर हल्की बारिश होने की संभावना है.

IMD के बुलेटिन के मुताबिक, ‘शामली, मुज़फ्फरनगर, सहारनपुर और देवबंद के आसपास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम बारिश होने के आसार हैं. सोमवार को उत्तर-पूर्वी दिल्ली (बादली, मॉडल टाउन, आज़ादपुर, बुरारी) के अलग-अलग स्थानों पर हल्की बारिश हो सकती है.’

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!