राधिका आप्टे की इस फोटो को देख लोग हुए पागल

इंटरनेशन एमी अवॉर्ड्स की घोषणा हो गई है  हिंदुस्तान के लिए भी इस बार एमी अवॉर्ड्स बेहद खास है. दरअसल, टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय अवॉर्ड्स में से भारतीय सिनेमा ने भी जगह बनाया है.

हिंदुस्तान की ओर से सेक्रेड गेम्स  लस्ट स्टोरीज सीरीज को नॉमिनेट किया गया है. इन अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट हुई सीरीज की कास्ट भी न्यूयॉर्क में हो रहे अवॉर्ड्स में पहुंची हुई है.

इस दौरान बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट हुईं लस्ट स्टोरीज एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने भी रेड कारपेट पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई. राधिका आप्टे गोल्डन कलर के गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं  उन्होंने इस लुक को मैचिंग हील्स  रोशनी मेकअप के साथ पूरा किया. बता दें कि इससे पहले राधिका आप्टे ने नॉमिनेशन मेडल की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

एमी अवॉर्ड्स के आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से भी लस्ट स्टोरीज  सेक्रेड गेम्स की टीम की तस्वीर ट्वीट की गई है, जिनमें राधिका आप्टे, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अनुराग कश्यप, करण जोहर के साथ कई स्टार नजर आ रहे हैं. वहीं एमी अवॉर्ड्स विनर्स को लेकर भी आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर जानकारी दी जा रही है.

बता दें कि राधिका आप्टे को बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया था, लेकिन इसकी विनर इटर्नल विंटर के लिए मरिना गेरा रहीं. वहीं टीवी मूवी/मिनी सीरीज अवॉर्ड के लिए लस्ट स्टोरीज को नॉमिनेट किया गया था, लेकिन यह अवॉर्जड सेफ हार्बर को मिला है.