नुसरत जहां की इस फोटो को देख लोगो को लगा करंट

टीएमसी सांसद व एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर छाई रहती हैं। हाल ही में नुसरत जहां तब फिर से सोशल मीडिया में छा गईं जब उन्होंने इंस्टा पर कुछ ऐसी फोटोज शेयर की। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर एक छोटे बच्चे के साथ फोटोज़ शेयर की हैं, जिसे वो खूब प्यार कर रही हैं।

इन फोटोज की सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, नुसरत जहां एक छोटे से डेढ़ वर्ष के बच्चे के साथ फोटो खिचाई, जो सड़क पर गुब्बारे बेंच रहा था। उन्होंने बच्चे के साथ तीन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया व प्यारा सा कैप्शन भी दिया।

उन्होंने लिखा, ‘गुब्बारे बेच रहा इस डेढ़ वर्ष के बच्चे ने मेरा वीकेंड स्पेशल बनायाजो कि गुब्बारों से कहीं ज्यादा कलरफुल व प्यारा है। ‘

नुसरत ने बच्चे के साथ तीन फोटो शेयर की हैं। पहली तस्वीर में नुसरत बच्चे को किस कर रही हैं व बाकी दोनों तस्वीर में उन्होंने उसे गले लगा रखा है।

नुसरत की इन तस्वीरों को हजारों की तादात में लाइक व शेयर किया गया है। उनकी इस पोस्ट पर ढेरों लोगों ने अपनी रिएक्शन दे रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि सांसद नुसरत जहां हाल ही में अस्पताल से घर पहुंची हैं। उन्हें सांस लेने में तकलीफ के चलते व्यक्तिगत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दरअसल, नुसरत जहां ने ज्यादा मात्रा में दवा ले ली थी, जिसके कारण उनकी हालत बिगड़ गई थी। उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था, लेकिन अब वो पूरी तरह से अच्छा हैं।