Thursday , September 24 2020 11:38
Breaking News

पाकिस्तान की मुस्लिम लड़की ने डोनाल्ड ट्रंप को बताया अपना पिता, कहा म्मी से…

मालूम हो कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कुल तीन शादियां की हैं। पहली दो पत्नी से उनका तलाक हो चुका है। आजकल वे नवंबर महीने में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

 

ऐसे में ये खबर उन्हें परेशान कर सकती है। इस वीडियो का इस्तेमाल विरोधी ट्रंप की छवि खराब करने और चुनाव में उन्हें नुकसान पहुंचाने में भी कर सकते हैं।

किसी ने मीडिया से बात करते हुए इस युवती का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया। जिसके बाद से जो कोई भी इस वीडियो को देख रहा है वो लड़की का जमकर मजाक उठा रहा है और खूब शेयर भी कर रहा है। कुछ लोगों ने तो ये तक लिखा है कि ऐसा केवल पाकिस्तान में ही मुमकिन है।

मैं इस्लाम पसंद हूं, मैं अमन पसंद हूं। डोनाल्ड ट्रंप हमेशा मेरी मां को कहता था कि तुम लापरवाह हो, तुम मेरी बेटी की केयर नहीं कर सकती। जब मेरे मां-बाप की लड़ाई हुई थी उस वक्त मैं बहुत दुखी हुई थी। अब मैं अपने वालिद से मिलना चाहती हूं।

उसने मीडिया से बात करते हुए ये भी कहा कि मैं सबके दिमाग में साफ करना चाहती हूं कि मैं डोनाल्ड ट्रंप की सगी औलाद हूं, मैं मुसलमान हूं और अंग्रेजों के साथ जो अंग्रेज आते हैं वो मुझे देखते हैं कि ये लड़की यहां क्या कर रही है।

पाकिस्तान से इन दिनों एक ऐसी खबर आई है। जो अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की रातों की नींद उठा सकती है। दरअसल एक पाकिस्तानी युवती ने ये दावा किया है अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप उसके पिता हैं और वह उनकी सगी औलाद है। वह अब अपने पिता से मिलना चाहती है।

 

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!