Breaking News

पाकिस्तान की प्रथम महिला यानी प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी की खुली पोल, सामने आया हिला देने वाला ऐसा सच

Loading...

पाकिस्तान की प्रथम महिला यानी प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी का अक्स आईने में नहीं दिखता है। प्रधानमंत्री आवास में तैनात एक कर्मचारी ने यह दावा किया है। समाचार एजेंसी ने पाकिस्तान के कैपिटल टीवी पर खातून-ए-अव्वल (प्रथम महिला) को लेकर इस सनसनीखेज़ दावे से जुड़ी रिपोर्ट छपी है।

न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा के 74वें सत्र में हिस्सा लेने से पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी पत्नी के साथ उमरा किया। जिसकी तस्वीरों में वह सिर से लेकर पांव तक बुर्के में ढकी हुई नजर आईं। बुशरा कथित तौर पर पाकिस्तान के किसी प्रधानमंत्री की पहली सिर से लेकर पांव तक बुर्के में ढकी पत्नी हैं।

Loading...

बुशरा के कुछ भक्त मानते हैं कि वह आध्यात्मिक ताकतों से परिपूर्ण हैं। वो उन्हें बुशरा बीबी, पिरनी या बीबी पाक दामन के नाम से बुलाते हैं। वह आध्यात्मिक काउंसलर भी हैं। वह इस्लामिक कानूनों का सख्ती से पालन करती हैं। लोग उन्हें ऐसी महिला मानते हैं जो किसी का भाग्य बदल सकती हैं।

बुशरा एक आध्यात्मिक गुरू हैं। उन्होंने इमरान खान के सत्ता में आने से छह महीने पहले ही उनसे निकाह किया था। वह इमरान की तीसरी पत्नी हैं। बुशरा से इमरान की पहली मुलाकात साल 2015 में लोधरन में एनए-154 सीट के लिए होने वाले उपचुनाव से पहले हुई थी। वह पांच बच्चों की मां हैं और उनकी उम्र 40 साल से ऊपर है।

इमरान बुशरा के पास आध्यात्मिक ज्ञान लेने जाते थे। इमरान खान ने पहली शादी जेमिमा गोल्डस्मिथ से की थी, जिनसे उनके दो बेटे हैं। जेमिमा और इमरान के बीच साल 2004 में तलाक हो गया था। इसके बाद 2014 में इमरान ने टीवी एंकर रेहम खान से दूसरी शादी की थी। दोनों की शादी केवल 10 महीने चली थी।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!