भारत में कुछ ऐसे शहर जिसमें है सबसे खूबसूरत लड़कियां, इस काम के लिए रहती है बेताब

भारत दक्षिण एशिया में स्थित भारतीय उपमहाद्वीप का सबसे बड़ा देश है। पूर्ण रूप से उत्तरी गोलार्ध में स्थित है, भारत भौगोलिक दृष्टि से विश्व का सातवाँ सबसे बड़ा देेश है(1.रूस, 2.कनाडा, 3.चीन, 4.अमरीका, 5.ब्राजील, 6.ऑस्ट्रेलिया, 7.भारत),जबकि जनसंख्या के दृष्टिकोण से दूसरा सबसे बड़ा देश है। भारत के पश्चिम में पाकिस्तान, उत्तर-पूर्व में चीन, नेपाल और भूटान, पूर्व में बांग्लादेश और म्यान्मार स्थित हैं। हिन्द महासागर में इसके दक्षिण पश्चिम में मालदीव, दक्षिण में श्रीलंका और दक्षिण-पूर्व में इंडोनेशिया से भारत की सामुद्रिक सीमा लगती है। इसके उत्तर की भौतिक सीमा हिमालय पर्वत से और दक्षिण में हिन्द महासागर से लगी हुई है। पूर्व में बंगाल की खाड़ी है तथा पश्चिम में अरब सागर हैं।

दरअसल हर कोई लड़का चाहता है कि उसकी शादी एक खूबसूरत लड़की से हो। कुछ लोग तो यह सोचते है कि भारत से ज्यादा अन्य देशों की लड़कियां खूबसूरत होती हैं परंतु वह नही जानते हैं कि भारत में कुछ ऐसे शहर भी है जिनमें रहने वाली लड़कियां इतनी सुंदर होती हैं कि उनके आगे विदेशी लड़कियां भी फेल है। भारत में खूबसूरती की कोई कमी नहीं है और जब लड़कियों की सुंदरता के बारे में बात की जाए तो हाल ही में विश्व सुंदरी का खिताब भारत में ही आया है। लेकिन अक्सर ये सवाल सामने आता है की भारत में सबसे खूबसूरत लडकियां किस शहर या किस राज्य की होती है। इस तरह के सवाल के जवाव में कई मत हो सकते है, क्यूंकि सुंदरता के बहुत सारे पैमाने लोगो की पसंद और सोच के ऊपर निर्भर करते है।

दिल्ली
यह एक ऐसा शहर है जहां की लड़कियां काफी स्टाइलिश होती हैं या की लड़कियों का अंदाज सबसे अलग होता है। राजधानी दिल्ली में भारत के हर राज्यों से लड़के तथा लड़कियों पढ़ने आती है, लेकिन दिल्ली की लड़कियां इतनी स्टाइलिश होती है की अच्छे खासे इन्हें बस देखते रह जाते हैं, आप यहां पर कुछ तस्वीरें भी देख रहे हो, और एक बात मैं भी आपको बता दूं कि दिल्ली की लड़कियां फ्रैंक होती हैं और उतनी ही तेज भी।

इसके बाद एक और शहर है चंडीगढ़, जहाँ की लड़कियां बहुत खूबसूरत होती है। इस शहर में पंजाब तथा हरियाणा दोनों जगहों लड़कियां रहती है और इनका पहनावा इतना आकर्षित होता है, कि अच्छे खासे को भी मात दे देती है।