एक बार फिर Royal Rumble मैच वापसी कर सकता ये सुपरस्टार

इस मैच मे WWE के एक और दिग्गज सुपरस्टार की एंट्री तय हो गयी है और यह सुपरस्टार कोई और नही बल्कि केन है।

‘द बिग रेड मशीन’ केन ने पिछले हफ्ते के स्मैकडाउन में वापसी करते हुए रॉयल रम्बल के बारे मे बात करते हुए कहा था यह उनका सबसे पसंदीदा पेपर व्यू है। इसके बाद ब्रे वायट ने केन पर हमला करने की कोशिश कि थी लेकिन ब्रायन ने केन को बचाया था।

PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार इस साल रम्बल मैच मे एंट्री करने वाले सुपरस्टार की लिस्ट में तय हो चुका है। केन के नाम रम्बल मैच मे कई रिकॉर्ड दर्ज है जैसे सबसे अधिक एलिमिनेशन और सबसे ज्यादा रम्बल मैच लडना। आखरी बार केन इस मैच का हिस्सा 2016 में बने थे जहाँ उन्होंने 7वे नम्बर पर एंट्री की थी और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इन्हें मैच से एलिमिनेट किया था।

केन ने पिछले काफी समय से WWE रिंग में मैच नही लड़ा है। द बिग रेड मशीन ने अपना आखरी मैच क्राउन ज्वेल 2018 मे अंडरटेकर के साथ मिलकर ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स के खिलाफ लड़ा था। अब देखना होगा केन इस साल रम्बल मैच में वापसी करते है या नही।

WWE Royal Rumble पीपीवी के लिए अब कुछ दिन का समय ही बाकी रह गया है। इस पेपर व्यू मे हर वर्ष होने वाले मेंस Royal Rumble मैच मे इस वर्ष एंट्री करने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट लगभग पूरी होने वाली है। इस मैच मे के लिए अब तक 22 सुपरस्टार्स के नाम का एलान कर दिया गया है और अभी 8 सुपरस्टार की जगह खाली है।