जयाप्रदा पर इस नेता ने की ऐसी टिप्पणी, कहा मेरी…

9 अप्रैल 2019 का है।2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान शाहबाद में चुनावी जनसभा हुई थी। इस चुनावी जनसभा में आजम खान ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

उनके खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज हुआ था। पुलिस ने इस मामले में उनके खिलाफ अदालत में चार्जशीट भी दाखिल कर दी थी।

कोर्ट ने सुनवाई करते हुए उन्हें तलब करने के लिए कई बार समन भेजा था, लेकिन वे न तो कोर्ट में हाजिर हुए और न जमानत कराई। इस मामले में सुनवाई पर भी सांसद आजम खान कोर्ट नहीं पहुंचे थे।

इसके बाद अदालत ने उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किए हैं।वहीं, दूसरा मामला शाहबाद के सैफनी क्षेत्र का है। 9 अप्रैल 2019 को शाहबाद कोतवाली में सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। इस मुकदमे में उन पर एक जनसभा में संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों और अधिकारियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है।

सांसद ने अपने भाषण में कहा था कि यह चुनाव बहुत खतरनाक है। रामपुर के अधिकारी मुझे हराना चाहते हैं। मेरी हत्या कराने के लिए आए हैं। सहायक जिला शासकीय अधिवक्ता फौजदारी राम औतार सिंह सैनी ने बताया कि दोनों मामलों में अदालत अब 11 फरवरी को सुनवाई करेगी