आज के दिन इन राशि वाले जातको को मिलेगा शुभ समाचार, पूरे होंगे सब काम

मेष: कुछ पारिवारिक और कुछ आर्थिक समस्याएं रहेंगी, लेकिन बुधादित्य योग आत्मबल देगा। इस कारण से समस्या का समाधान निकालने में सक्षम होंगे।

 

वृष: दाम्पत्य जीवन के लिए उत्तम है। विरोधी परास्त होंगे। नेत्र या उदर विकार के प्रति सचेत रहें। मन अज्ञात भय से ग्रसित हो सकता है।

मिथुन: राहु और चंद्रमा का षणाष्टक योग मानसिक तनाव देता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। भविष्य में समस्या का निदान होगा।

कर्क: संतान के संबंध में सुखद समाचार मिल सकता है। पिता या संबंधित अधिकारी से सहयोग लेने मे सफल होंगे। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

सिंह: गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे और पारिवारिक व्यक्ति से ही तनाव मिलेगा। रोग या विरोधी के कारण भी चिंतित हो सकते हैं। धार्मिक कार्यों में मन लगाएं।

कन्या: किसी तरह का जोखिम न उठाएं। पड़ोसी या किसी रिश्तेदार से विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। ईश्वर की आराधना में मन लगाएं।

तुला: गृह कार्य मे व्यस्त रहेंगे। वाणी पर संयम रखें। अन्य मामलों मे टिप्पणी न करें। हस्तक्षेप न किसी के मामले में करें और न ही स्वीकार करें।

वृश्चिक: भावुकता पर नियंत्रण रखना ही हितकर होगा। स्वयं के लिए घातक हो सकता है। अध्ययन में विशेष रुचि लें। प्रयास करते रहें।

धनु: आपकी राशि पर शनि के साढ़े साती और केतु का प्रभाव है। धैर्य ही सफलता के पथ पर अग्रसर करेगा। रचनात्मक कार्यों में मन लगाएं।

मकर: कुछ पारिवारिक और कुछ परिस्थितयां तनाव का कारण होंगी। संयम और आंतरिक ऊर्जा ही परिस्थितियों पर नियंत्रण करने में सहायक होंगी।

कुंभ: राहु और चंद्रमा का षणाष्टक योग मानिसक रूप से कमजोर करेगा और शनि की साढ़े साती होगी। अपने साथ न्याय करो और अपनों के साथ न्याय करो।

मीन: केमद्रुम योग के चलते ऐसी घटना या सूचना मिल सकती है, जिससे मन खिन्न हो जाएगा। स्वास्थ्य के प्रति जरा भी उदासीन न रहें।