Wednesday , December 11 2019 21:59
Breaking News

सलमान संग अपने रिलेशनशिप की अफवाहों पर कटरीना ने तोड़ी चुप्पी व सामने आई सचाई

जब जब सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी साथ आई है तब तब इसे दर्शकों को बेशुमार प्यार मिला है। दोनों की केमिस्ट्री और बॉडिंग अक्सर चर्चा में बनी रहती है। वहीं आपको बता दें कि सलमान खान हमेशा अभिनेत्री कैटरीना कैफ का सपोर्ट करते हैं। अब हाल ही में कैटरीना ने सलमान के साथ अपने रिश्ते पर बात की है।

कैटरीना कैफ ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में सलमान को लेकर कहा कि, ‘मेरे और सलमान के बीच अच्छी दोस्ती के अलावा कुछ नहीं है। मैं और सलमान पिछले 16 सालों से दोस्त हैं। वो एक अच्छे इंसान हैं और साथ ही मेरे अच्छे दोस्त भी। वो हमेशा मेरे साथ खड़े रहते हैं। जब भी मुझे जरूरत पड़ी, वो हमेशा मेरे साथ रहे। वो भले ही हमेशा मेरे कॉन्टैक्ट में ना रहें लेकिन जब भी मैंने उनकी मदद मांगी है वो मेरी मदद के लिए जरूर आगे आए हैं।’आपको बता दें कि इन दिनों सलमान खान और कैटरीना कैफ का एक वीडियो सामने आया है जो इस वक्त वायरल हो रहा है। वीडियो में आयुष्मान जैसे ही कैटरीना के नाम की अनाउंसमेंट करते हैं परफॉर्मेंस के लिए, वैसे ही सलमान खान अपनी सीट से उठकर कैटरीना के लिए चीयर करते हैं।

ये वीडियो आईफा अवॉर्ड का है जिसमे कैटरीना कैफ स्टे पर जमकर कहर बरपा रही है। वहीं सलमान उनको चीयर करते हुए नजर आ रहे हैं।अगर हम दोनों के काम की बात करें तो दोनों को एक साथ फिल्म भारत में देखा गया ​था। जो सिनेमाघरों में हिट हुई थी। इसके अलावा कैटरीना लंबे समय बाद अक्षय के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। वहीं सलमान दबंग 3 और किक 2 में व्यस्त है।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!