Wednesday , September 23 2020 1:50
Breaking News

जन्मदिन के मौके पर मोहम्मद शमी ने किया ये काम, देख लोग हुए हैरान

जनवरी 2013 में पाकिस्तान की टीम भारत दौरे पर आई थी. एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में शमी को अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के आगाज का मौका मिला था.

 

उन्हें भले ही एक विकेट मिला था लेकिन नौ में से चार मेडल डालकर उन्होंने सबको प्रभावित जरूर किया था. ऑस्ट्रेलिया में 2015 में खेले गए वर्ल्ड कप में वह भारतीय पेस अटैक में अहम भूमिका में थे. इस टूर्नामेंट में उन्होंने 7 मैच खेलकर 17 विकेट अपने नाम किए. इस टूर्नामेंट में वह सर्वाधिक विकेट लेने वाले दूसरे भारतीय गेंदबाज थे.

मोहम्मद शमी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया. कोहली ने जन्मदिन की बधाई दी और साथ ही अहम सलाह भी दी. कोहली ने लिखा, ‘ जन्मदिन मुबारक हो मोहम्मद शमी. मेहनत और बॉलिंग करते रहो दबा कर.’

इस बार यह तेज गेंदबाज किंग्स XI पंजाब के लिए आईपीएल में खेल रहे हैं. शमी इस लीग में अभी तक 51 टी20 मैच खेल चुके हैं, जिनमें उनके नाम सिर्फ 40 विकेट ही दर्ज हैं.

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) आज यानि तीन सिंतबर को अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं. भारत (India) के सबसे कामयाब तेज गेंदबाजों में शामिल शमी फिलहाल आईपीएल (IPL) खेलने के लिए अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब के साथ यूएई में.

बायो सेक्यूर बबल में रहने के कारण खिलाड़ी दूसरी टीमों के खिलाड़ी से मिल नहीं पा रहे हैं. ऐसे में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने शमी को जन्मदिन की बधाई सोशल मीडिया पर दी और साथ ही अहम सलाह भी दी.

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!