Thursday , September 24 2020 10:46
Breaking News

जन्मदिन के मौके पर अक्षय कुमार ने किया ये काम, देख लोग हुए हैरान

अक्षय के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्ता, आदिल हुसैन, हुमा कुरैशी इस फिल्म में मुख्य किरदार में हैं। जबकि रंजीत एम फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि कोरोना महामारी के चलते लंबे समय से फिल्म की शूटिंग को रुका हुआ था। अक्षय के फैन्स को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

 

अक्षय कुमार इस फिल्म में घनी मूंछों के साथ नजर आएंगे। इतना ही नहीं खबरों के अनुसार, फिल्म में दो अलग लुक्स अक्षय कुमार के बताए जा रहे हैं। फिल्म की कहानी के अनुसार, फिल्म में एक रॉ एजेंट के किरदार में अक्षय कुमार दिखाई देंगे।

बता दें कि फिल्म ‘बेल बॉटम’की टीम ने अक्षय कुमार का रेट्रो लुक फिल्म से इस खास दिन पर रिलीज कर दिया है। खिलाड़ी कुमार इस फिल्म में एक भारतीय जासूस के किरदार में नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर फिल्म के कुछ बिहाइंड द सीन की तस्वीरें भी इससे पहले सामने आती रही हैं।

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार अपना 53वां जन्मदिन 9 सितंबर बुधवार यानी आज मना रहे हैं। फिलहाल स्कॉटलैंड में अपनी आगामी फिल्म ‘बेल बॉटम’की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं फिल्म के सेट पर अक्की अपना 53वां जन्मदिन मनाएंगे। हालांकि फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड में शुरु हो चुकी है.

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!