दिवाली के मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दी प्रदेशवासियों को बधाई, इन ख़ास लोगों के साथ मनाया जश्न

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दिवाली का तोहफा दिया है। उन्होंने खटीमा के 21 विद्यालयों को फ़र्नीचर दिया है। वहीं सीएम ने अपने नगरा तराई आवास पर आमजन की समस्याएं सुनी।इस दौरान उन्होंने बताया कि राज्य में तीर्थाटन व धार्मिक पर्यटन के सुनियोजित विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनका व्यापक विचार विमर्श हुआ।

इस संबंध में प्रधानमंत्री से महत्वपूर्ण मार्गदर्शन मिला। बताया जा रहा है कि सीएम ने समस्याओं के निस्तारण के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया तो वहीं आमजन दीपावली का बधाई दी। सुबह से लोगों का उनसे मिलने एवं पर्व पर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।

बड़ी संख्या में लोग टनकपुर, चंपावत, बनबसा, हल्द्वानी, किच्छा एवं क्षेत्र के दूरदराज स्थानों से आवास पर आ गए। इस दौरान सीएम धामी ने लोगों की समस्याओं को सुना और जिनके निस्तारण के निर्देश दिए।भैयादूज की शुभकामनाएं देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि भाई-बहनों के प्रेम के साथ ही मातृ शक्ति का सम्मान और परिवार एवं समाज में उनके महत्व को यह पर्व प्रदर्शित करता है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को देहरादून में ‘अपना घर ‘ बाल महिला उत्थान समिति के कार्यक्रम में अनाथ एवं बेसहारा बच्चों के साथ दीपावली मिलन कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने सभी बच्चों को दीपावली की शुभकामनाएं दी।