निर्भया गैंगरेप मामले पर इस खास वजह से तिहाड़ जेल भेजे गये उत्तर प्रदेश की मेरठ जेल के जल्लाद अब वो…

निर्भया गैंगरेप के चारों दोषियों को फांसी की सजा जल्द दी जा सकती है. चार दोषियों में से एक गुनहगार पवन को मंगलवार को तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया था. इससे पहले वह मंडोली जेल में बंद था. इसके बाद से ही जल्द फांसी होने की खबरें चर्चा में हैं. इसी बीच अब उत्तर प्रदेश की मेरठ जेल के जल्लाद तिहाड़ भेजे जाएंगे.

दरअसल उत्तर प्रदेश सरकार ने जल्लाद के लिए भेजे गए पत्र में जेल प्रशासन को लिखा है कि तिहाड़ जेल में जल्लाद की जरूरत है. इस पत्र में लिखा गया है कि कुछ ऐसे सजायाफ्ता लोग हैं जिनके बचने के सारे कानूनी उपाय खत्म हो गए हैं.

निर्भया गैंगरेप के चारों दोषियों को फांसी की सजा जल्द दी जा सकती है. चार दोषियों में से एक गुनहगार पवन को मंगलवार को तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया था. इससे पहले वह मंडोली जेल में बंद था.

इसके बाद से ही जल्द फांसी होने की खबरें चर्चा में हैं. इसी बीच अब उत्तर प्रदेश की मेरठ जेल के जल्लाद तिहाड़ भेजे जाएंगे. दरअसल उत्तर प्रदेश सरकार ने जल्लाद के लिए भेजे गए पत्र में जेल प्रशासन को लिखा है कि तिहाड़ जेल में जल्लाद की जरूरत है. इस पत्र में लिखा गया है कि कुछ ऐसे सजायाफ्ता लोग हैं जिनके बचने के सारे कानूनी उपाय खत्म हो गए हैं.