Sunday , September 20 2020 5:09
Breaking News

सुशांत की मौत को लेकर रिया चक्रवर्ती ने पहली बार किया ये बड़ा खुलासा, कहा सारा अली खान ने भी…

इस बात पर अभी NCB की जांच बाकी है कि ड्रग्स मामले में सारा अली खान के हाथ कितनी दूर तक हैं. रिया के खुलासे के बाद एनसीबी सबसे पहले इन 5 लोगों के खिलाफ सबूत इकट्ठा करेगी और इसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा जाएगा, लेकिन ये 5 नाम सामने आने के बाद बॉलीवुड के 20 और लोगों की धड़कने बढ़ी हुई हैं.

 

सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत की सिर्फ को-स्टार ही नहीं थीं, बल्कि वो खुद कहती थीं WE ARE BESTIES. रिया चक्रवर्ती ने NCB को दिए बयान में बताया है कि सुशांत अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड ट्रिप पर गए थे और उस दौरान उन्होंने करीब 70 लाख रुपये खर्च कर दिए थे. इस ट्रिप में सारा अली खान भी सुशांत के दोस्तों में शामिल थीं.

रिया चक्रवर्ती ने NCB को दिए अपने बयान में सारा अली खान का नाम लिया है. सारा अली खान जो पटौदी के छोटे नवाब सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं.

सारा अली खान की फिल्मी कैरियर सुशांत सिंह राजपूत के साथ ही ‘केदारनाथ’ से शुरू हुआ. 2018 की ही बात है जब सुशांत के साथ सारा की फिल्म केदारनाथ पर्दे पर आई और 2 साल में ही सारा अली खान का नाम सुशांत सिंह राजपूत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स स्टोरी में शामिल हो गया.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने ड्रग्स मामले में जो सबसे बड़ा नाम लिया है वो नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) का, जो पटौदी के नवाब फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. छोटे नवाब और एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. सारा अली खान जो अब रिया चक्रवर्ती के साथ ड्रग्स का खेल खेल रही हैं.

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!