अयोध्या निर्णय पर कमलनाथ ने खोला बड़ा राज, कहा आदर से हुआ ये…

अयोध्या मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आने के बाद मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने बोला कि सभी को मिलकर निर्णय का सम्मान करना चाहिए  किसी प्रकार के उत्साह, जश्न या विरोध का भाग नहीं बनना चाहिए.

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने निर्णय आने के बाद ट्वीट किया, ”अयोध्या मुद्दे पर निर्णय आ चुका है. एक बार फिर आपसे अपील करता हूं कि सुप्रीम कोर्ट के इस निर्णय का हम सभी मिलजुलकर सम्मान एवं आदर करें. किसी प्रकार के उत्साह, जश्न  विरोध का भाग ना बनें. अफवाहों से सावधान एवं सजग रहें. किसी भी प्रकार के बहकावे में ना आएं.

उन्होंने कहा, ”आपसी भाईचारा, संयम, अमन-चैन, शांति, सद्भाव एवं सौहार्द बनाये रखने में पूर्ण योगदान प्रदान करें. सरकार प्रदेश के हर नागरिक के साथ खड़ी है. कानून व्यवस्था एवं अमन-चैन से खिलवाड़ करने वाले किसी भी तत्व को बख़्शा नहीं जाएगा.

मुख्यमंत्री ने कहा, ”पूरे प्रदेश में पुलिस प्रशासन को ऐसे तत्वों पर सख्ती से कार्रवाई के आदेश पूर्व में ही दिये जा चुके हैं. यह प्रदेश हमारा है, हम सभी का है. कुछ भी हो, यह हम सभी की जिम्मेदारी है कि हमारा प्रेम, हमारी मोहब्बत, हमारा भाईचारा, हमारा आपसी सौहार्द खत्म नहीं हो. आज अमन एवं मोहब्बत के पैगाम को सभी तक फैलाने  नफरत एवं वैमनस्य को परास्त करने की जरूरत है.