विराट कोहली के T-20 कप्तानी छोड़ने पर पत्नी अनुष्का शर्मा ने किया ऐसा, अब क्या होगा…

Share & Get Rs.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने उस समय सभी को चौंका दिया, जब उन्होंने एक पोस्ट के जरिए टी-20 टाम की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया. विराट के इस फैसले से सभी फैंस हैरान रहे गए. वहीं अब उनकी लेडी लव पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक पोस्ट किया है. जिसने सभी का दिल जीत लिया है.

विराट कोहली (Virat Kohli) के इस फैसले के बाद अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है. उन्होंने पति विराट कोहली के लेटर को शेयर करके उस पर लव की इमोजी डालकर उनके फैसले को सपोर्ट किया.

विराट कोहली (Virat Kohli) के इस फैसले ने सबको चौंका कर रख दिया है. कई लोग इस फैसले से खुश हैं, तो कई दुखी भी है. हालांकि तमाम सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. तनुज विरवानी ने लिखा- यह अच्छा फैसला है, हम बैट्समैन विराट कोहली को और अधिक फलते-फूलते देखना चाहते हैं. वहीं सिंगर टोनी कक्कड़ ने लव की इमोजी बनाकर फैसले का स्वागत किया.

विराट ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं काफी भाग्यशाली रहा कि मुझे न सिर्फ इंडिया, बल्कि इंडियन क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करना का मौका मिला. मैं उन सभी को धन्यवाद कहना चाहता हूं, जिन्होंने भारतीय कप्तान के तौर पर यात्रा में मेरा सपोर्ट किया. मैं यह उनके बिना नहीं कर सकता था- मेरे साथी खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ, सेलेक्शन कमेटी, मेरे कोच और हर वह भारतीय जिसने हमको जीत दिलाने के लिए प्रार्थना की. यह समझते हुए कि वर्कलोड एक महत्वपूर्ण चीज है और मेरे पिछले 8 से 9 साल से तीन फॉर्मेट खेलने और साथ में 5-6 साल से कप्तानी करने के वर्कलोड को देखते हुए, मुझे लगता है कि मेरे को खुद को स्पेस देना चाहिए. जिससे मैं इंडियन क्रिकेट टीम की वनडे और टेस्ट में कप्तानी करने के लिए पूरी तरह से तैयार रह सकूं.’

विराट ने आगे लिखा कि ‘अक्टूबर में दुबई में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के बाद मैं टी-20 कप्तानी छोड़ दूंगा. मैंने बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली,सेक्रेटरी जय शाह और सभी सेलेक्टर्स से इसको लेकर बात कर ली है. मैं आगे भी अपनी पूरी काबिलियत से इंडियन क्रिकेट और इंडियन टीम के लिए खेलना जारी रखूंगा.’

Share & Get Rs.