Wednesday , September 23 2020 1:48
Breaking News

IPL 2020 को लेकर भुवनेश्‍वर कुमार ने कही ये बात, जानकर लोगो के उड़े होश

इस बीच तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को लगता है कि सनराइजर्स हैदराबाद में सीनियर गेंदबाज होने के नाते उन्हें ज्यादा जिम्मेदारी लेनी होगी. उन्होंने कहा है कि वह किसी तरह का दबाव महूसस नहीं कर रहे हैं अच्छा प्रदर्शन कर टीम को इस बार आईपीएल का खिताब दिलाने में मदद करने की पूरी कोशिश करेंगे.

 

यूएई से आईएएनएस से बात करते हुए भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि किसी तरह का दबाव नहीं है, क्योंकि टीम किसी भी तरह से एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं रहती.

यह पूरे 11 खिलाड़ियों की बात है जो योगदान देते हैं. लेकिन एक सीनियर खिलाड़ी होने के नाते आपको हमेशा ज्यादा जिम्मेदारी लेनी पड़ती है, दबाव तो किसी तरह के नहीं है.

इस बार भी आईपीएल के लीग राउंड में सभी टीमों के 14-14 मैचों होंगे. जिस टीम के प्‍वाइंटस सबसे ज्‍यादा होंगे वह टीम प्‍लेऑफ में पहुंची. आईपीएल एक बार की चैंपियन टीम सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) अपने अभियान का आगाज 21 सितंबर से करेगी. उसका पहला ही मुकाबला विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) से होगा. यह मैच दुबई में शाम साढ़े सात बजे से होगा.

आईपीएल 2020 का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. आईपीएल के 13वें सीजन के पहले मैच से लेकर आखिरी मैच तक का ऐलान कर दिया गया है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 13) का पहला मैच 19 सितंबर को मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) रनर-अप चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच होगा. टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को होगा

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!