आर्यन की जमानत पर हुआ ये, शाहरुख खान के घर पहुंचे सलमान खान, कल होगा…

Share & Get Rs.

क्रूज शिप ड्रग्स मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की बेल याचिका पर फैसला एक बार फिर टल गया है। आर्यन को एक रात और जेल में ही बितानी पड़ेगी। बुधवार को सेशंस कोर्ट में आर्यन के वकील और एनसीबी के बीच लंबी बहस के बाद आर्यन की जमानत पर कोर्ट ने सुनवाई कल तक के लिए टाल दी है। उम्मीद है कोर्ट कल अपना फैसला सुनाएगी।

इस बीच बेल को लेकर बढ़ते टेंशन के बीच शाहरुख खान के सपोर्ट में एक्टर सलमान खान आगे आए हैं। अभी से थोड़ी देर पहले सलमान खान शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ पहुंचे हैं।

सलमान खान 12 अक्टूबर को भी अपने पिता सलीम खान के साथ शाहरुख खान से मिलने उनके घर पहुंचे थे। 13 अक्टूबर यानी आज शाम भी सलमान खान शाहरुख के घर उन्हें सपोर्ट करने पहुंचे हैं। सोशल मीडिया पर सलमान खान का मन्नत पहुंचने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल आर्यन खान की जमानत को लेकर कोर्ट में आज अहम सुनवाई चल रही है। शाहरुख खान घर से ही पूरे मामले पर नजर रख रहे हैं। वैसे शाहरुख खान बेटे की गिरफ्तारी के बाद से अभी तक एक भी सुनवाई में कोर्ट नहीं पहुंचे हैं। हर सुनवाई में उनकी मैनेजर पूजा ददलानी और बॉडीगार्ड कोर्ट में दिखते हैं। पूजा ददलानी को पिछली बार कोर्ट में उस समय रोते हुए देखा गया था, जब आर्यन की बेल की अर्जी को रिजेक्ट कर दिया गया था।

बता दें कि आर्यन खान को 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जाने वाले एक क्रूज शिप में चल रही कथित ड्रग पार्टी के दौरान गिरफ्तार किया गया था। हालांकि आर्यन खान के पास कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुआ था। लेकिन आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। वहीं इस घटना के बाद शाहरुख खान के सपोर्ट में पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री एक हो गई है।

Share & Get Rs.