Saturday , October 24 2020 2:24
Breaking News

ड्रग्स मामले पर कंगना ने दीपिका पर बोला हमला, कहा अगर तुम…

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर विभिन्न पोस्टों के माध्यम से सक्रिय रूप से अपने मन की बात कहती रहती हैं और उन्होंने इंडस्ट्री से ड्रग्स में शामिल नामों के बारे में जानकारी देने की भी पेशकश की है, बशर्ते उन्हें केंद्र सरकार से सुरक्षा दी जाए।

ड्रग्स मामले पर कंगना ने दीपिका पर बोला हमला, कहा अगर तुम...

दूसरी ओर, जारी की गई चैट अक्टूबर 2017 से हैं और उसमें दीपिका पादुकोण को ‘के’ से “माल” मांगते हुए देखा गया है, जो जवाब देती है कि उसके पास यह है, लेकिन घर पर। आगे ‘के’ का कहना है कि वह ‘अमित’ से पूछ सकती हैं अगर उन्हें ‘माल’ अभी चाहिए, क्योंकि उसके पास ‘माल’ उपलब्ध है।” दीपिका तब यह भी स्पष्ट करती हैं कि उन्हें “हैश” की आवश्यकता है न कि “वीड” की।

इस पर कटाक्ष करते हुए कंगना रनौत ने ट्वीट किया,”मेरे बाद दोहराना, अवसाद ड्रग दुर्व्यवहार का परिणाम है। तथाकथित उच्च समाज के अमीर स्टार बच्चे जो अपने क्लासी होने और अच्छी परवरिश का दावा करते हैं.

वे अपने मैनेंजर से पूछते हैं,” माल है क्या?”। अभिनेत्री ने डिप्रेशन के बारे में दीपिका के उन बयानों का मज़ाक उड़ाया जो वह सुशांत के मरने के बाद नियमित रूप से पोस्ट किया करती थीं।

सोमवार को NCB पूछताछ के दौरान,अधिकारियों ने सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेंजर जया साहा और सेलिब्रिटी मैनेजर श्रुति मोदी को दोषी ठहराया और इसके साथ ही बॉलीवुड से कई नए नाम भी सामने आए हैं.

जो मादक पदार्थों का सेवन और क्यूरेटिंग का हिस्सा रहे हैं। कुछ व्हाट्सएप चैट सामने आए हैं, जिसमें ‘डी’ और ‘के’ के बीच ड्रग्स के बारे में बातचीत है। सूत्रों ने पुष्टि की है कि ड्रग्स चैट में ‘डी’ नाम दीपिका पादुकोण का सामने आया है।

बॉलीवुड ड्रग नेक्सस के मामले में ड्रग्स की जांच में जैसे ही दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है, तबसे ही हर किसी की निगाहें सिर्फ दीपिका पर अटक गई हैं।दीपिका का ड्रग कनेक्शन सामनें आने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण पर कटाक्ष किया।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!