चार दिसंबर को उत्तराखंड मे होगी पीएम मोदी की रैली , जानें क्या होगा खास

Share & Get Rs.

भाजपा चार दिसंबर को दून में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से न केवल सियासी ताकत दिखाएगी, बल्कि यह भी संदेश देगी कि हर समुदाय के बीच पार्टी की अच्छी पकड़ है।

इसके लिए हर विधानसभा क्षेत्र को थीम दी गई है। कैंट विधानसभा के भाजपाई भगवा रंग में रंगे नजर आएंगे। जबकि, मसूरी के भाजपाई गोर्खाली, पहाड़ी टोपी और रायपुर वाले पहाड़ी संस्कृति की झलक पेश करेंगे। राजपुर विधानसभा के भाजपाई ‘मैं भी मोदी’ वाले मास्क पहने दिखेंगे।

महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट ने बताया कि विभिन्न बूथों पर बैठकों का दौर शुरू हो चुका है। बुधवार तक सभी 923 बूथों की बैठक हो जाएगी। इन बैठकों के आयोजन के लिए 200 प्रभारी बनाए गए हैं। दो और तीन दिसंबर को हर घर निमंत्रण भेजे जाएंगे। इस रैली के लिए टोलियां बूथ स्तर से चलेंगी, जो मंडल स्तर पर एकत्रित होंगी और विसभावार ग्राउंड पहुंचेंगी।

भाजपा ने बूथ स्तर पर जो प्रभारी बनाए हैं, उसमें विधायक, प्रदेश और महानगर स्तर के पदाधिकारी, पूर्व दर्जाधारी शामिल हैं। इसमें विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से दावेदारी कर रहे नेता भी हैं, जिन्हें भीड़ जुटाने का जिम्मा दिया गया है। ऐसे में दावेदारों ने भी अपनी ताकत दिखाने की तैयारी कर ली है।

परेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। मंगलवार को यहां मंच बनाने का काम शुरू कर दिया गया। डीएम डॉ. आर. राजेश कुमार ने बाकी काम भी तेजी से पूरे करवाने के निर्देश दिए।

सुबह से ही परेड ग्राउंड के समतलीकरण और सौंदर्यीकरण का काम किया जा रहा था। परेड ग्राउंड में बने स्थाई स्टेज मानकों पर खरा नहीं उतरने के कारण इसे प्रयोग में नहीं लाया जा रहा है। डीएम ने बताया कि जल्द शेष काम पूरे करवाकर परेड ग्राउंड एसपीजी को सौंप दिया जाएगा।

Share & Get Rs.