Tuesday , September 22 2020 1:34
Breaking News

21 सितंबर को पीएम मोदी करने जा रहे ये काम, पूरी तरह लोग हो जाए तैयार वरना करना पड़ेगा…

कोरोना का कहर देश में लगातार जारी है। हर रोज मरीजों की बढ़ती संख्या परेशान करने वाली हैं। देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 50 लाख के करीब पहुंच गया है।

 

देश में अबतक तकरीबन 49 लाख से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, जबकि कोरोना की चपेट में आकर मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 80 हजार के पार पहुंच गया है। अच्छी बात ये है कि देश में अब तक तकरीबन साढ़े 38 लाख से ज्यादा लोग ठीक होकर अपने-अपने घरों को पहुंच चुके हैं।

चीनी वायरस कोरोना (Coronavirus) यानी कोविड 19 (Covid 19) के संक्रमण के चेन को तोड़ने के लिए देश में 24 मार्च से जारी लॉकडाउन (Lockdown) का आज 173वां दिन है।

वहीं देश में एक सितंबर से जारी अनलॉक के चौथे चरण अनलॉक 4 (Unlock 4.0) का 15वां दिन है। इसके तहत देश में शर्तों के साथ होटल, मॉल, धार्मिक स्थल समेत कई सार्वजनिक जगह भी खुल चुके हैं।

इन सब उपायों से जन जीवन और अर्थव्यवस्था तो पटरी पर लौटने लगी है। लेकिन इन सबके बीच देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या थमने का नाम नहीं ले रहा है।

महात्मा गांधी सेतु के समानांतर बनने वाले 14.5 किमी. लंबे फोरलेन पुल का शिलान्यास 21 सितंबर को होगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस शिलान्यास कार्यक्रम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे। इस कार्यक्रम को लेकर प्रशासनिक तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं। गांधी सेतु के पश्चिम दिशा में बनने वाले…

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!