OMG : गुस्से में जब पति ने कहा तलाक़, तो देवर ने फाड़ा सगी भाभी का ब्लाउज और हलाला के नाम पर…

यूपी के बागपत और शामली जिले में रविवार को ट्रिपल तलाक़ के 3 मामले सामने आए। बागपत में महिला ने लोनी निवासी पति पर ट्रिपल तलाक़ और देवर पर हलाला के नाम पर बलात्कार करने का आरोप लगाया। इसके अलावा, दूसरे मामले में पहले पत्नी को जलाने का प्रयास और फिर ट्रिपल तलाक़ देने का भी मामला सामने आया है। शामली में घरेलू हिंसा के मामले में न्याय की भटक रही सरकारी टीचर से सरेराह मारपीट कर पति ने ट्रिपल तलाक़ बोल दिया।

बागपत जिले के बावली गांव की रहने वाली एक विवाहिता को उसके लोनी निवासी पति ने ट्रिपल तलाक़ दिया। इसके बाद लोनी में उसके देवर ने हलाला के नाम उसके साथ एक ही रात में तीन बार रेप किया। बावली गांव की रहने वाली एक महिला का निकाह 7 नवंबर 2010 को लोनी के रहने वाले एक व्यक्ति से हुआ।

निका़ह के बाद से ही उस पर दहेज लाने का दबाव ब़नाया जाने लगा। सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के बसौद गांव निवासी आयशा की शादी करीब 12 वर्ष पूर्व खेकड़ा के रटौल गांव नि़वासी इनुश के साथ हुई थी। बताया गया कि ससु़राल में वह कुछ़ दिनों तक तो ठीक रही, लेकिन बाद में ससुरा़लियों ने उसपर अतिरिक्त दहेज का दबाव बनाना शुरू कर दिया। शनिवार को ससुरालवालों ने पहले मारपीट की और पति ने मिट्टी का तेल छिड़कर जलाने का प्रयास किया। बाद में पति ने ट्रिपल तलाक़ दे दिया।

पिटाई से मौत के बाद प़त्नी की लाश को तेल डालकर जला दिया था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी प़ति ने यह राज उगला है। पति-पत्नी और बेटी पांच दिन पहले लापता हो गए थे। नांगल थाना क्षेत्र के नांगल निवासी रामदयाल कर्णवाल, उसकी पत्नी बबीता और 14 व़र्षीय बेटी तीन सितंबर से लापता थे। बताया गया कि रामदयाल अपनी पत्नी को दवाई दिल़वाने के लिए बेटी को भी साथ लेकर निकला था। पति पत्नी और बेटी के घर नहीं लौटने पर शनिवार को रामदयाल के साले गांव बढ़ापुर निवासी संजू़ ने थाने में गुमशु़दगी दर्ज कराई।