Breaking News

OMG : घर के आंगन में नाचने लगा नाग-नागिन का जोड़ा, श्मशान घाट में 5 घंटे पहले मरी हुई श्वेता हो गई जिन्दा

Loading...

राजस्थान || क्या कभी आपने सुना है कि जिस इंसान को जहरीले सांप ने डस लिया हो और जिसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया हो, वही इंसान अचानक जिंदा हो जाए। एक ऐसा ही रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है राजस्थान के भरतपुर में। यहां एक महिला को उसके घर पर एक सांप ने काट लिया।

महिला को आनन-फानन में इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने बताया कि महिला की मौत हो चुकी है। इसके बाद महिला के अंतिम संस्कार के लिए परिजन उसका शव लेकर श्मशान घाट पहुंचे, लेकिन तभी महिला की सांसें चलने लगीं और वो उठकर खड़ी हो गई।

Loading...

यह मामला भरतपुर जिले की शीतला कॉलोनी का है। यहां 21 साल की श्वेता सुबह के वक्त घर के काम में लगी थी कि तभी उसे एक जहरीले सांप ने काट लिया।

परिजनों को जैसे ही पता चला, वो आनन-फानन में उसे लेकर भरतपुर आरबीएम चिकित्सालय पहुंचे, लेकिन यहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने श्वेता को मृत घोषित कर दिया। श्वेता की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया और उसे अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट ले जाया गया।

श्मशान में जैसे ही श्वेता का अंतिम संस्कार किया जाने लगा कि तभी परिजनों के पास घर से फोन आया कि घर के अंदर नाग-नागिन का एक जोड़ा नाच रहा है। इसके बाद अचानक श्वेता की सांसें चलने लगीं और वो उठकर खड़ी हो गई। श्वेता को जिंदा देखकर पहले तो परिजन चौंक गए और उन्हें कुछ समझ नहीं आया, लेकिन इसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। श्वेता को घर ले जाया गया और उसे देखने के लिए आस-पास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

श्वेता के जिंदा होने की खबर से परिजनों में खुशी का माहौल है और वो इसे किसी चमत्कार से कम नहीं मान रहे।आपको बता दें कि इसी तरह का एक मामला पिछले साल अप्रैल के महीने में यूपी के अलीगढ़ में भी सामने आया था। यहां मरने के 5 घंटे बाद एक शख्स जिंदा हो गया। अलीगढ़ के अतरौली इलाके में 53 वर्षीय रामकिशन सिंह उर्फ भूरा सिंह का निधन हो गया था।

रामकिशन की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। गांव के लोगों ने अंतिम संस्कार की तैयारी करना शुरु कर दी थी, लेकिन 5 घंटे बाद रामकिशन के शरीर में हलचल हुई, तो लोग हैरान रह गए। लोगों को विश्वास नहीं हुआ। रामकिशन ने परिवार रिश्तेदार और दोस्तों को देखा और सभी को नाम से पुकारा। लोगों को रोता हुआ देखकर रामकिशोर ने कहा कि मैं बिल्कुल ठीक हूं।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!