OMG : लड़कियों के साथ ये करने के लिये किया जाता है हैंडसम लड़कों का इंतेज़ाम, मिलती है इतनी सैलरी

Share & Get Rs.

जैसा की हम सभी जानते ही हैं की लड़कियां बहुत ज्यादा इमोशनल होती हैं। वो हर छोटी -छोटी बातों पर रोना शुरू कर देती हैं। ऐसे में लड़कियों को सभालने वाला कोई न कोई तो लड़का जरूर चाहिए होता हैं।

अब वो लड़का दोस्त हो या बॉय फ्रेंड हो या कोई और भी हो सकता हैं। तो चलिए आज हम आपको एक ऐसी कंपनी के बारे में बताएंगे। जहाँ रोती हुई लड़कियां कंपनी को अच्छी नहीं लगती।

जापान की एक कंपनी ऐसी हैं। वोसे तो ये अनोखी स्कीम’Ikemeso Danshi’ की करामात हैं। इस कंपनी में जो भी लड़कियां रोतीहैं, उनके लि ए यहां लड़कों का इंतज़ाम किया गया हैं। ताकि वो खुद post_17को जरा भी अकेला महसूस न करे। इतना ही नहीं जो लड़कियां अकेली होती है और खुश नहीं होती उनके लिए कुछ खास और हैंडसम लड़कों का इंतेज़ाम कर के रखा है जो उनका अकेलापन दूर करते हैं। बता दे लड़कों को ये सब करने के लिए बाकायदा सैलरी भी दी जाती हैं।

ये लड़के इन लड़कियों के बालों की मसाज भी करते हैं। उनको प्यार करते हैं। ताकि वो अकेलापन न फील करे। तो उसे खुश करने के लिए वहां पर लड़के मौजूद होते हैं जो उन्हें हमेशा खुश करते हैं जिसके लिए उन्हें अच्छे खासे पैसे भी मिलते हैं। वैसे ये एक नई और अनोखी स्कीम हैं |

Share & Get Rs.