Sunday , September 20 2020 3:33
Breaking News

सुशांत को लेकर अब इस एक्ट्रेस ने किया ये बड़ा खुलासा , बताया पार्टियों में…एकदम…

ऐसा नहीं है एक कलाकार के तौर पर नकारात्मक और सकारात्मक हर तरह के किरदार हमें करने होते हैं और मैंने भी वैसे ही किया। आपको बता दें कि इससे पहले श्वेता ‘पराध्या’ नामक तेलुगू फिल्म में अभिनय कर चुकी हैं। ‘सुसाइड या मर्डर’ उनकी पहली हिंदी फिल्म होगी और उसके लिए वह काफी उत्साहित भी हैं।

 

फिल्म में अपने किरदार की तुलना रिया से होने पर श्वेता ने कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि ‘सुसाइड या मर्डर’ में मैं रिया जैसा किरदार निभा रही हूं, इसलिए शायद मैं असलियत में भी वैसी ही हूं।

उन्होंने कहा कि सुशांत अक्सर पार्टियों में अपने पसंदीदा गानों पर डांस करते थे और अपने दोस्तों को भी खुश रखते थे।” ”असल जिंदगी में भी एकदम हीरो की तरह रहते थे।

हालांकि, श्वेता ने ये भी कहा कि वह कभी ये नहीं मान सकती कि सुशांत डिप्रेशन में रहे होंगे। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं रिया को सिर्फ तीन से चार बार मिली हूं लेकिन हमारे बीच कुछ खास बात कभी हुई नहीं। हमारे दोस्त भी अलग थे इसलिए दूर से ही हम हाय-हैलो किया करते थे।”

फिल्म सुसाइड या मर्डर में लीड भूमिका निभाने वाली श्वेता पराशर इन दिनों खबरों में हैं। कारण है कि इस फिल्म में उनका किरदार जो रिया चक्रवर्ती से काफी मिलता-जुलता है।

जब इस बारे में श्वेता से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरा किरदार एक ट्रबल मेकर लड़की का है लेकिन ये वैसा नहीं है जैसा कि हम रिया के बारे में सुन रहे हैं।

आपको बता दें कि श्वेता सुशांत सिंह राजपूत की पुरानी दोस्त भी रही चुकी हैं।श्वेता ने बताया, ”इस फिल्म में काम करने के लिए हामी उन्होंने इसलिए भरी क्योंकि उन्हें फिल्म में अपना किरदार काफी पसंद आया था।

सुशांत और रिया के बारे में पूछे जाने पर श्वेता ने बताया कि हां सुशांत मेरे दोस्त थे और जब सुशांत अकिंता को डेट कर रहे थे तो हम सब एक साथ पार्टियां किया करते थे।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!