सुशांत के बाद अब इस एक्टर ने किया सुसाइड, खबर सुनते ही लोगो में मचा हडकंप

30 वर्षीय अभिनेता की कथित तौर पर आत्महत्या से मृत्यु हो गई है. वहीँ अभिनय के अलावा, सुशील एक प्रमाणित फिटनेस ट्रेनर भी थे. उनके असामयिक निधन से प्रशंसकों और सहकर्मियों को धक्का लगा है.

 

उनकी अचानक मौत पर शोक व्यक्त करते हुए, निर्देशक अरविंद कौशिक, जिन्होंने सुशील के पहले टीवी शो ‘अंतःपुरा’ को निर्देशित किया उन्होंने यह जानकारी दी है

अरविंद ने फेसबुक पर लिखा, ‘दुखद समाचार मैंने सुना. सुशील गौड़ा जिन्होंने टीवी धारावाहिक अंतःपुरा में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसे मैंने निर्देशित किया था. आपकी आत्मा को शांति मिले.’
एक अन्य सहयोगी दूनिया विजय एक आगामी कन्नड़ फिल्म ‘सलगा’ के निर्देशक हैं, जिसमें सुशील ने एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई थी, उन्होंने भी निधन की खबर पर शोक व्यक्त किया और दिवंगत अभिनेता की तस्वीर के साथ एक लंबा नोट डाला.
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन की से उनके परिवार, दोस्त, फैंस  अभी उभरने के कोशिश में लगे हुए थे कि  थे .
एक और एक्टर के निधन की खबर सामने आ रही है. लोकप्रिय कन्नड़ टेलीविजन स्टार सुशील गौड़ा (Susheel Gowda) की मौत को लेकर एक और दुखद खबर सामने आई है.