Saturday , September 26 2020 23:43
Breaking News

अब इस देश के साथ बिगड़े चीन के हालात, लोगों को किया दंग, देखे…

इस घटना के बाद ह्सिन्चू शहर के मेयर लिन चिह-चिएन ने एक सार्वजनिक माफी जारी की व बोला कि इस तरह की सभी गतिविधियों को रोक दिया गया है।

 

वहीं नगर निगम के अधिकारियों की सहायता से लड़की को अस्पताल पहुंचाया गया। उसे कोई बड़ी चोट नहीं आई है, लेकिन उसकी गर्दन पर कुछ खरोंचें लगी हैं।

लड़की को पतंग के जरिए जमीन से कुछ मीटर ऊपर उठा दिया गया फिर बाद में उसे बहुत ज्यादा कोशिशें करके नीचे लाया गया। बच्ची को कोई नुकसान नहीं हुआ। स्थानीय मीडिया के अनुसार, लड़की को बिना किसी नुकसान के बचा लिया गया था, लेकिन स्वाभाविक रूप से वह भयभीत थी।

खबरों के मुताबिक बच्ची ताइवान के तटीय शहर में रविवार को पतंग उत्सव (Kite Festival) में भाग लेने के लिए आई थी, जिसे नैनिलियाओ बोला जाता है।

इस उत्सव के दौरान ही यह एक्सीडेंट हुई। बच्ची के पतंग के साथ उड़ने के वीडियो में उसे एक लंबे नारंगी पतंग को पकड़े हुए देखा जा सकता है व फिर पल भर में ही वह हवा में उठ जाती है। पतंग के तार में उलझी बच्ची को इस वीडियो में ‘उड़ता’ हुआ देखा जा सकता है।

लेकिन यहां कुछ व भी असाधारण हुआ है, जिसने लोगों की निगाहें ताइवान की ओर मोड़ दी हैं। यहां एक तीन वर्ष की बच्ची के पतंग (kite) के साथ उड़ने के वीडियो ने लोगों को दंग कर दिया है। जी हां, यह हकीकत है। यह बच्ची पतंग के मांझे को पकड़े हुई थी व हवा में थी।हाल के

दिनों में ताइवान (Taiwan) खासी चर्चा में आया है। इसमें प्रमुख कारण चाइना के साथ उसके तनावपूर्ण संबंध व देश को मिला नया वैश्विक समर्थन है।

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!