Thursday , September 24 2020 11:15
Breaking News

अब सिंगापुर में रहेंगी काजोल, वजह जानकर उड़े लोगो के होश

जहां काजोल बेटी के साथ रहेंगी, वहीं अजय देवगन बेटे युग के साथ मुंबई में रहेंगे। अजय देवगन फिलहाल 2 स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। इसके लिए अलावा वह अपनी अगली फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन के काम में व्यस्त हैं।

 

पिछली बार अजय देवगन फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में नजर आए थे। इसमें उनके अपोजिट काजोल ने काम किया था। फिल्म में सैफ अली खान ने विलेन की भूमिका निभाई थी। अजय देवगन की आने वाली फिल्मों में मैदान, कैथी रीमेक, गोलमाल 5, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया जैसी फिल्में शामिल हैं।

अजय देवगन ने सिंगापुर में एक अपार्टमेंट भी खरीदा है ताकि काजोल और न्यासा को रहने में कोई परेशानी न हो। बताया जा रहा है कि काजोल अगले कुछ महीने सिंगापुर में ही रहेंगी।

मुंबई मिरर ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के आधार पर बताया कि न्यासा सिंगापुर के युनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया में पढ़ाई कर रही हैं। काजोल और अजय देवगन नहीं चाहते हैं कि न्यासा की पढ़ाई पर कोई असर पड़े।

इसके अलावा वे कोरोना महामारी के बीच न्यासा को पढ़ने के लिए सिंगापुर में अकेला नहीं छोड़ना चाहते हैं। इसलिए अब काजोल ने फैसला किया है कि न्यासा के साथ वह सिंगापुर में रहेंगी।

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। उनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब खबर है कि काजोल कुछ समय के लिए बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर में रहेंगी, वहीं अजय देवगन मुंबई में बेटे युग के साथ रहेंगे।

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!