Wednesday , March 3 2021 5:10
Breaking News

अब इस राज्य में हर व्यक्ति को मिलेगा रोजगार, बस करना होगा ये छोटा काम

सीएम चौहान ने रोजगार मेले में दिव्यांगजनों को ट्रायसायकिल व सहायक उपकरण वितरित किए। दिव्यांग हितग्राही शोभा बाई, अशोक को ट्रायसायकिल तथा शिवलाल, रानी, गोरा बाई, संगीता, कमल सिंह पंवार सहायक उपकरण वितरित किए गए।

मुख्यमंत्री ने नर्मदा जयंती पर प्रतिदिन पौधारोपण करने के संकल्प के अनुसार आज भी पौधारोपण किया। उन्होंने स्वामी विवेकानंद शासकीय स्नातक महाविद्यालय परिसर में पौधे लगाए। वहां शीशम, करंज, पुत्रजीवक आदि प्रजातियों के पौधे लगाए गए।

सीएम चौहान ने मेले में रोजगार देने आई कम्पनियों के प्रतिनिधियों तथा रोजगार की तलाश में आए युवक-युवतियों से बातचीत की। श्री चौहान ने वहां जिला पुरातत्व पर्यटन एवं सांस्कृतिक परिषद सीहोर के कैलेण्डर एवं बुकलेट का विमोचन भी किया।

मुख्यमंत्री ने रोजगार मेले में लगाई गई प्रदर्शनी का अवलोकन किया। उन्होंने वहां प्रदर्शित लकड़ी के खिलौनों की सराहना की। एक जिला एक उत्पाद योजना के अंतर्गत सीहोर जिले का चयन लकड़ी के खिलौनों के लिए किया गया है। उन्होंने इनकी ब्राडिंग के निर्देश दिए।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि राज्य सरकार हर व्यक्ति को उसकी योग्यता के अनुरूप रोजगार दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है।

सीएम चौहान आज यहां नसरूल्लागंज में आयोजित रोजगार मेले में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि प्रतिमाह हर जिले में रोजगार मेलों आयोजित किया जाएगा। इनके माध्यम से बड़ी संख्या में युवक-युवतियों को रोजगार दिलाया जा रहा है।

 

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!