Breaking News

अब होगा चीन का मुंह होगा काला, अमेरिका ने किया..छिपाई…

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के मुख्य रणनीतिज्ञ स्टीव बैनन ने बताया कि चीन के वुहान की लैब के एक्सपर्ट अमेरिकी खुफिया एजेंसियों के साथ काम काम कर रहे हैं।

बैनन ने आगे कहा कि इससे पहले हॉन्ग-कॉन्ग की एक एक्सपर्ट भी इस बात का आरोप लगाकर वहां से गायब हो चुकी हैं कि कोरोना वायरस के बारे में चीन और वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन को पहले पता चल गया था लेकिन उन्होंने इसके बारे में दुनिया को कुछ भी नहीं बताया। बैनन अमेरिका की नेशनल सिक्यॉरिटी काउंसिल में शामिल रह चुके हैं।

बैनन ने ये भी कहा कि जासूस यह केस तैयार कर रहे हैं कि चीन के लैब में SARS-जैसे वायरसों की वैक्सीन और दवा तैयार करने के प्रॉय के दौरान वहां से वायरस लीक होकर पूरी दुनिया में फ़ैल गया।

भारत के साथ सीमा विवाद को लेकर टकराव के बाद चीन के लिए दिनों-दिन मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं। चीन अब अपने फैलाए जाल में ही फंसता जा रहा है।वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन ने कोरोना की बात छिपाई

अभी तक जो जानकारी निकलकर सामने आ रही है, उसके अनुसार दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस के प्रसार के लिए जिम्मेदार माने जा रहे वुहान लैब के एक्सपर्ट चीन की काली करतूत से उसको बेनकाब करने के लिए अमेरिकी खुफिया एजेंसियों की सहायता कर रहे हैं।

उन्होंने संभावना जताई है कि खुफिया एजेंसियों के पास इलेक्ट्रॉनिक इंटेलिजेंस है और लैब में जाने वालों की जानकारी है जिससे अहम सबूत मिले हैं। उन्होंने दावा किया है कि डिफेक्टर्स अमेरिका, यूरोप और ब्रिटेन की खुफिया एजेंसियों से बातचीत कर रहे हैं।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!