नोएडा: पुलिस चौकी के पास युवती से हुए गैंगरेप, संभावित ठिकानों पर पुलिस दे रही दबिश

नोएडा में सेक्टर 63 पुलिस चौकी के पास एक खेत में युवती से हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं 2 आरोपी अभी फरार हैं. हालां‎कि उनकी तलाश में पुलिस सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है. बताया गया है ‎कि युवती के साथ यह बर्बर वारदात खेत में काम करने वाले मजदूरों ने की थी.

‎फिलहाल, घटना में गंभीर रूप से घायल पीड़िता की हालत स्थिर बनी हुई है. पुलिस-प्रशासन ने पीड़ित युवती को विभिन्न सरकारी कोषों से मदद दिलाने की घोषणा की है. इसके बारे में एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि बुधवार रात घटना के बाद 4 टीमें बनाकर अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की गई. इस दौरान बृजकिशोर, पीतांबर उर्फ प्रीतम और उमेश को पकड़ लिया गया. बताया गया ‎कि ये सभी सेक्टर 63 के जे ब्लॉक स्थित एक खेत में बनी झुग्गियों में रहते थे और वहीं पास के खेतों में काम करते थे. इनमें बृजकिशोर 11वीं, पीतांबर 8वीं और उमेश ने 5वीं तक ही पढ़ा है.

इन तीनों के अलावा युवती को नौकरी दिलाने के बहाने सेक्टर 63 बुलाने वाले छिजारसी कॉलोनी निवासी रवि को भी अरेस्ट किया गया है. रवि सेक्टर 63 की एक एक्सपोर्ट कंपनी में बतौर चपरासी काम करता था. इसके अलावा एसएसपी ने बताया कि जिला अस्पताल में भर्ती पीड़िता की हालत अभी स्थिर है. डॉक्टर और नर्स उसके इलाज में लगे हुए हैं. वह फिलहाल गहरे सदमे में है और किसी से बात करने की स्थिति में नहीं है.

डॉक्टरों की टीम पीड़िता की लगातार काउंसलिंग कर रही है. साथ ही उसकी मां, भाई और परिवार के अन्य सदस्य भी अस्पताल में उसका हौसला बढ़ा रहे हैं. वहीं, उन्हें पुलिस की ओर से अब तक की गई कार्रवाई के बारे में भी अपडेट किया जा रहा है. साथ ही उन्हें बताया गया है कि पीड़िता को उत्तर प्रदेश रानी लक्ष्मीबाई महिला एवं बाल सम्मान कोष और पीड़िताओं की मदद के लिए मुआवजा स्कीम के तहत आर्थिक मदद दी जाएगी.