PFI से जुड़े लोगों के ठिकानों पर हुई NIA की सबसे बड़ी छापेमारी, राहुल गांधी बोले-“सांप्रदायिकता के मसले पर जीरो टॉलरेंस…”

Share & Get Rs.

देश में टेरर फंडिंग और कैंप चलाने के मामले में पीएफआई यानी पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के खिलाफ आज यानी गुरुवार को बड़ा एक्शन देखने को मिला है. जिसे लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि सांप्रदायिकता के संबंध में जीरो टॉलरेंस होना चाहिए.

एनआईए ने पीएफआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओएमएस सलाम और दिल्ली अध्यक्ष परवेज अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया. इस बीच दिल्ली स्थित एनआईए हेडक्वार्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

गुरुवार को देश के कई राज्यों में छापेमारी के दौरान पीएफआई के 100 से ज्यादा लोग गिरफ्तार किए गए हैं. इस मेगा ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए एनआईए ने पूरी तैयारी कर रखी थी. इस ऑपरेशन बेहद गोपनीय रखा गया था.

बाकायदा कंट्रोल रूम बनाकर इस सबसे बड़े ऑपरेशन की मॉनिटिरिंग की जा रही है.  पीएफआई ने इस वक्त पुणे को अपना हब बनाया है, जिसमें कई ट्रेनिंग प्रोग्राम जारी है. दबे पांव SDPI भी जालना और औरंगाबाद में अपनी मेम्बरशिप ड्राइव चला रही है. मुंबई से लेकर राजस्थान तक गिरफ्तारियां हुईं हैं.

Share & Get Rs.