बरेली की नेहा यादव बनी सपा छात्र सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष, अमित शाह को दिखाए थे काले झंडे

Share & Get Rs.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बरेली की नेहा यादव को छात्र सभा का राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त किया है. नेहा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना इसलिए भी चर्चा का विषय बन गया है, क्योंकि पहली बार पार्टी ने महिला सभा से अलग किसी महिला को इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी है.

नेहा को मिली इस जिम्मेदारी के बाद सपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें मिठाई खिलाकर मुबारकबाद दी. इससे पहले नेहा यादव गृह मंत्री अमित शाह को प्रयागराज में काले झंडे दिखाने पर सुर्खियों में रही थीं, जिसके चलते उन्हें 21 दिन तक जेल में भी रहना पड़ा था. संदीप सिंह स्वर्णकार को राष्ट्रीय महासचिव का जिम्मा मिला है.

दरअसल, शहर में समाजवादी पार्टी का तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन जनवरी में हुआ था. इसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी पहुंचे थे. इस मौके पर पूर्व सीएम ने मंच से नेहा यादव की तारीफ की थी.

उन्होंने बताया था कि किस तरह नेहा यादव ने प्रयागराज में अमित शाह को काले झंडे दिखाए थे. इस कारण उन्हें करीब 21 दिन जेल में भी रहना पड़ा. इसके बाद 21 जनवरी को अखिलेश यादव मढ़ीनाथ स्थित नेहा यादव के घर पहुंचे. उनके परिवार वालों से मुलाकात की थी.

Share & Get Rs.