न्यूजीलैंड का गिरा दूसरा विकेट , उमेश यादव ने किया कमाल

Share & Get Rs.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। पांचवें और अंतिम दिन सोमवार को दूसरे सेशन का खेल शुरू होते ही भारत को विकेट मिल गया है।

उमेश यादव ने विलियम समरविल को कैच आउट कराकर भारत को दूसरी सफलता दिलाई है। भारत को मैच जीतने के लिए 8 विकेट की और जरूरत है। इस समय टाम लैथम और ​कप्तान केन विलियमसन की जोड़ी क्रीज पर मौजूद है। इससे पहले, चौथे दिन भारत ने अपनी दूसरी पारी 7 विकेट पर 234 रन पर घोषित कर दी थी।

विलियम समरविल के आउट होने के बाद कप्तान केन विलियमसन बल्लेबाजी के लिए आए हैं। 37 ओवर के बाद न्यूजीलैंड का स्कोर दो विकेट पर 80 रन है। कीवी टीम को मैच जीतने के लिए अभी 204 रन बनाने हैं। टॉम लैथम 35 रन पर और ​कप्तान केन विलियमसन 1 रन पर नाबाद हैं।

दूसरे सेशन का खेल शुरू होते ही भारत को विकेट मिल गया है। उमेश यादव ने विलियम समरविल को कैच आउट कराकर भारत को दूसरी सफलता दिलाई है। समरविल ने 110 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 36 रन की पारी खेली।

भारत पहले सेशन में लंच तक कोई विकेट नहीं चटका पाया। भारत को मैच जीतने के लिए 9 विकेट की और जरूरत है जबकि न्यूजीलैंड को ऐतिहासिक जीत के लिए 205 रन और बनाने हैं। टॉम लैथम 35 रन पर और विलियम समरविल 36 रन पर नाबाद है। न्यूजीलैंड का स्कोर 35 ओवर के बाद एक विकेट पर 79 रन है।

Share & Get Rs.